वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शहर की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की हुई स्क्रीनिंग, किसी में भी नहीं मिले बीमारी के लक्षण -

शहर की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की हुई स्क्रीनिंग, किसी में भी नहीं मिले बीमारी के लक्षण

1 min read

🔲 258 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की हुई स्क्रीनिंग

🔲 11 सुपरवाइजर्स की भी की गई जांच

हरमुद्दा
रतलाम, 19 जून। कोविड-19 नियंत्रण के संबंध में फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में कार्य कर रही आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की डॉक्टर्स टीम द्वारा स्क्रीनिंग की गई। इस दौरान 258 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की स्क्रीनिंग में किसी भी कार्यकर्ता में कोरोना बीमारी के लक्षण नहीं पाए गए।

कलेक्टर रुचिका चौहान के निर्देश पर आंगनवाड़ी ट्रेनिंग सेंटर बिरियाखेड़ी तथा नरसिंह वाटिका लक्कड़पीठा पर की गई जांच में सभी कार्यकर्ताओं का तापमान सामान्य पाया गया। कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण किसी में भी नहीं पाए गए।

इन्होंने किया स्वास्थ्य परीक्षण

इस दौरान शहर की दोनों परियोजनाओं की कार्यकर्ताओ की स्क्रीनिंग की गई। स्वास्थ्य परीक्षण डॉ. बलराज चौहान, डॉ. चंद्रकाश जोशी, डॉक्टर गुलाब पाटीदार, डॉक्टर ईश्वर वर्मा, डॉक्टर कार्तिक, डॉक्टर बलराम डोडिया, डॉक्टर अशोक शर्मा द्वारा किया गया। परीक्षण में तापमान तथा श्वसन दर मापी गई, साथ ही आयुर्वेदिक काढ़े के पैकेट भी वितरित किए गए। इनके अलावा 11 सुपरवाइजर्स की भी जांच की गई। उनमें किसी में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं पाए गए।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर विभाग की सुपरवाइजर प्रेरणा तोगड़े, नीलम वाघेला, उषा लिंबोदिया, एहतेशाम अंसारी, हेमलता गहलोत, मालती शर्मा, फिरदोस खान, अंतिमबाला खराडी, मंजू वर्मा, ममता तिवारी, वनिता संधू आदि उपस्थित थी।

निगम कर्मियों की भी की जा रही है जाट

उल्लेखनीय है कि जिले में कोरोना नियंत्रण में लगे विभिन्न विभागों के फ्रंटलाइन वर्कर्स की नियमित रूप से स्वास्थ्य जांच कराई जा रही है। नगर निगम के कर्मियों की भी नियमित अंतराल में स्वास्थ्य जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *