वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे द कपिल शर्मा शो: सिद्धू की विदाई,अर्चना आई -

द कपिल शर्मा शो: सिद्धू की विदाई,अर्चना आई

हरमुद्दा डॉट कॉम
मुंबई। द कपिल शर्मा शो से आख़िरकार नवजोत सिंह सिद्धू की विदाई होने के साथ रविवार के एपिसोड मे अर्चना पूरन सिंह आई। कपिल शर्मा ने एपिसोड की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें अर्चना भी नज़र आ रही हैं। वहीं पहली मार्च को रिलीज़ हो रही फ़िल्म सोन चिड़िया की स्टार कास्ट बतौर मेहमान शामिल हुई है।इससे पहले शनिवार की रात को प्रसारित हुई एपिसोड में नवजोत सिंह सिद्धू दिखायी दिए थे। इस एपिसोड में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग से जुड़े सेलेब्रिटीज़ सुनील शेट्टी, सोहेल ख़ान, सुदीप किचा, जिशु सेन गुप्ता, सुधीर बाबू, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ, सचिन जोशी ने जमकर मस्ती की थी। इस दौरान सिद्धू और मनोज तिवारी के बीच ख़ूब मस्ती मज़ाक भी हुई। बहरहाल, नवजोत सिंह सिद्धू की विदाई के बाद उम्मीद है कि कपिल शर्मा शो को लेकर उठ रहे विरोध के सुर भी दब जाएंगे।
बहिष्कार की बातें
14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमले के बाद नवजोत सिद्धू के एक बयान की वजह से द कपिल शर्मा शो के बहिष्कार की बातें सोशल मीडिया में उठ रही थीं और उनके निष्कासन की मांग की जा रही थी, मगर बाद में कपिल शर्मा ने भी सिद्धू के सुर में सुर मिलाया तो सोशल मीडिया में लोग कपिल के पीछे पड़ गये थे।
क्या कहा था सिद्धू ने
वजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद कहा था कि इस तरह के कायराना आतंकी हमलों के लिए पूरे देश को ज़िम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है। दुनिया में अच्छे, बुरे और बदसूरत लोग हैं। हर संस्थान में ऐसे लोग हेते हैं। हर देश में ऐसे लोग होते हैं। जो बुरा है, उसे सज़ा दी जानी चाहिए, लेकिन किसी बुरे इंसान के कायरतापूर्ण काम के लिए सबको दोष देना ठीक नहीं।
सियासत गर्मा गयी
लोगों ने सिद्धू के इस बयान को पाकिस्तान से सहानुभूति के तौर पर लिया, जिसकी वजह से इस पर सियासत गर्मा गयी और लोग सिद्धू के पीछे पड़ गये। सोशल मीडिया में सिद्धू का बॉयकॉट करने की आवाज़ें उठने लगीं। इसके बाद ख़बर आयी कि सिद्धू की शो से छुट्टी कर दी गई है और अर्चना पूरन सिंह उनकी जगह लेंगी। मगर, जब बीते शनिवार के एपिसोड में सिद्धू फिर दिखायी दिये तो लोग एक बार फिर सोशल नाराज नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *