वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चीन बॉर्डर : उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बैली ब्रिज टूटा, मशीन सहित ट्रक गिरा खाई में -

चीन बॉर्डर : उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बैली ब्रिज टूटा, मशीन सहित ट्रक गिरा खाई में

1 min read

🔲 हादसा में दो लोग गंभीर रूप से घायल

पिथौरागढ़, (उत्तराखंड) 22 जून। चीन बॉर्डर को जोड़ने वाले उत्तराखंड के पिथौरागढ़ स्थित मुनस्यारी में सामरिक रूप से बेहद अहम माना जाने वाला बैली ब्रिज टूट गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब मुनस्यारी-मिलम रोड पर एक भारी भरकम मशीन ले जाई जा रही थी। धापा के पास सेनर नाले पर बना पुल ओवरलोडिंग से भरभराकर नाले में जा गिरा। हादसे में पुल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं।

IMG_20200622_225105

यह पुल पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में धापा के पास सेनर नाले पर बना था। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इन दिनों चीन बॉर्डर को जोड़ने वाली मिलम रोड पर काम तेजी से चल रहा है, जिसके लिए भारी-भरकम मशीनों को बॉर्डर पर पहुंचाया जा रहा है। हादसा सोमवार को हुआ। दोनों घायलों का मुनस्यारी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

ब्रिज टूटने से चीन सीमा पर जाने में होगी दिक्कत

इन दिनों चीन बॉर्डर को जोड़ने वाली मिलम रोड पर काम तेजी से चल रहा है, जिसके लिए भारी-भरकम मशीनों को बॉर्डर पर पहुंचाया जा रहा है। यह ब्रिज टूटने से चीन सीमा पर जाने वाले आईटीबीपी और सेना के जवानों को दिक्कत आएगी। साथ ही चीन को जोड़ने वाली सड़क काटने का काम भी प्रभावित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *