वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे किल कोरोना में समर्पण के साथ काम करके अभियान को सफल बनाएं कर्मचारी : विधायक -

किल कोरोना में समर्पण के साथ काम करके अभियान को सफल बनाएं कर्मचारी : विधायक

1 min read

🔲 विधायक काश्यप ने किया अभियान का शुभारंभ

🔲 तैनात दलों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

हरमुद्दा
रतलाम, 01 जुलाई। किल कोरोना अभियान में तैनात कर्मचारी अपने पूर्ण समर्पण तथा ऊर्जा के साथ काम करके अभियान को सफल बनाएं। संकटकाल में मानव सेवा के लिए किया जाने वाला कार्य आपके जीवन में सदैव स्मरणीय रहेगा।

यह बात विधायक शहर चैतन्य काश्यप ने रतलाम जिला चिकित्सालय परिसर में किल कोरोना का शुभारंभ करते हुए कही।

IMG_20200701_174455

कार्यक्रम में विधायक श्री काश्यप ने फील्ड में जाने वाले सर्वेक्षण दलों को किट प्रदान कर अभियान में तैनात दलों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

कोरोना की चुनौतियों के साथ करें मुकाबला

विधायक ने कहा कि मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में कोरोना संक्रमण पर बेहतर नियंत्रण किया गया है। रतलाम जिले में भी कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए प्रभावी कार्य हुआ है। श्री काश्यप ने अभियान में नियुक्त दलों से आग्रह किया कि जिले को कोरोना मुक्त करने के लिए महती भूमिका निभाएं, अपना शत-प्रतिशत योगदान दें। निश्चित रूप से हमारे जिले में किल कोरोना अभियान सफल रहेगा। इस अभियान से कोरोना एवं अन्य मौसमी बीमारियों पर भी नियंत्रण पाया जा सकेगा। सब के सहयोग से जिले में कोरोना की चुनौती से सफलतापूर्वक नियंत्रण किया जाएगा।

315 सर्वेक्षण दल नियुक्त

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रभाकर ननावरे ने कील कोरोना अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि अभियान के लिए 315 सर्वेक्षण दल नियुक्त किए गए हैं। अभियान में प्रतिदिन एक से लेकर सवा लाख व्यक्तियों तक पहुंचने का लक्ष्य है। प्रतिदिन डेढ़ सौ से दो सौ सैंपल लिए जाएंगे।

यह थे मौजूद

इस दौरान राजेंद्रसिंह लुनेरा, मनोहर पोरवाल, समाजसेवी गोविंद काकानी, कलेक्टर रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा,  सिविल सर्जन डॉ. आनंद चंदेलकर, डॉ. प्रमोद प्रजापति आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *