वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मैजिक की टक्कर से मौत, आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल -

मैजिक की टक्कर से मौत, आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल

1 min read

🔲 लापरवाही पूर्वक तेज गति से चला रहा था वाहन

हरमुद्दा

गुना, 3 जुलाई। मैंजिक गाड़ी को तेजी व लापरवाही से चलााकर टक्कर मारने वाले आरोपी प्रदीप कुशवाह पुत्र भैयालाल कुशवाह निवासी भोपाल रोड मक्सूदनगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायालय राधौगढ़ में पेश किया गया। प्रकरण में शासन की ओर से पैरवी एडीपीओ मयंक भारद्वाज, राधौगढ़ द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से की गई। जिसके आधार पर न्‍यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया।
मीडिया सेल प्रभारी निर्मल कुमार अग्रवाल ने हरमुद्दा को बताया कि 28 जून 2020 को फरियादी राहुल पिता राधेश्याम मेर ने रिपोर्ट लिखाई कि मेरा छोटा भाई जुगल मेर मोटर सायकल से बांसखेड़ी पर भाई सोनू को खाना देने सुबह करीब 8 बजे गया था। दस बजे करीब मैं जीतू के घर शादी में था कि मुझे मोबाईल पर जगदीश कुशवाह ने बताया कि तुम्हारे भाई का जाग नदी पर एक्सीडेंट हो गया है तो फिर मैं मोटर सायकल से जाग नदी के पास भोपाल रोड पर गया तो देखा वहां पर बहुत सारे लोग खड़े थे। भाई जुगल घायल अवस्था में रोड पर पड़ा था और प्रदीप कुशवाह की मैजिक गाड़ी वही पर पलटी हुई पड़ी थी। भाई ने मुझे बताया कि मैं बांसखेड़ी तरफ से घर मक्सूदनगढ़ आ रहा था तो प्रदीप कुशवाह मक्सूदनगढ़ तरफ से अपनी गाड़ी को तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाता हुआ लाया और मेरी मोटर सायकल में टक्क़र मार दी जिससे गिर गया और सिर व हाथ-पैर में चोटे आयीं।

उपचार के दौरान हुई मौत

उक्त रिपोर्ट पर से थाना मक्सूदनगढ़ द्वारा अपराध क्रमांक 181/2020 पर धारा 279,337,304 भादवि में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। दुर्घटना में घायल की की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *