वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मां बाप ने उतारा बेटे को फंदे से, मगर बच न सकी जान -

मां बाप ने उतारा बेटे को फंदे से, मगर बच न सकी जान

1 min read

🔲 अफेयर में ब्रेकअप के बाद उठाया युवा ने जानलेवा कदम

🔲 अस्पताल में किया चिकित्सकों ने मृत घोषित

हरमुद्दा
रतलाम, 3 जुलाई। जिस बेटे को 18 साल तक बड़ा किया, उसे फांसी के फंदे से मां-बाप ने उतारा, जब तक सांसे चल रही। लेकिन अस्पताल में परीक्षण के उपरांत चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। अफेयर में ब्रेकअप के बाद युवा ने मौत को गले लगाने का कदम उठाया।
दीनदयाल नगर पुलिस थाने के थाना प्रभारी मुकेश सस्तिया ने बताया कि ओसवाल नगर निवासी 18 वर्षीय युवक गोपाल पिता जीवनलाल कुमावत ने अपने ही घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में फंदा लगा लिया। घटना शाम करीब साढ़े 5 से 6 बजे की है। मृतक गोपाल के पिता ने पुलिस को बताया कि शाम को बेटा दिखाई नहीं दिया तो वह ऊपर उसे देखने गए। वह फंदे पर लटका हुआ था। पत्नी के साथ मिलकर उसे फंदे से उतारा। उस दौरान सांस चल रही थी। उसे लेकर तुरंत जिला अस्पताल रवाना हुए लेकिन अस्पताल में परीक्षण के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

इस कारण उठाया ऐसा कदम

मिली जानकारी के अनुसार गोपाल का किसी लड़की से अफेयर चल रहा था और कुछ समय पहले उसका उससे ब्रेकअप हो गया था। उसने अपने मोबाइल में लिखा कि जिस दिन तुमसे बात नहीं होगी, वह दिन मेरी जिंदगी का आखरी दिन होगा। संभवत शुक्रवार को उसकी लड़की से बात नहीं हुई और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *