वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस थानों में भिन्न-भिन्न प्रकरणों में 19 एफआईआर दर्ज -

पुलिस थानों में भिन्न-भिन्न प्रकरणों में 19 एफआईआर दर्ज

1 min read

🔲 सूदखोरों एवं चिटफंड कंपनियों आदि से त्रस्त व्यक्तियों के लिए थानावार कैंप आयोजित

🔲 जिले में कुल 112 आवेदन प्राप्त

हरमुद्दा
रतलाम, 10 जुलाई। जिला प्रशासन की पहल पर ऑपरेशन मुक्ति के अंतर्गत रतलाम जिले में भी ऐसे व्यक्तियों के लिए कैंप आयोजित किए गए जो सूदखोरों एवं चिटफंड कंपनियों से त्रस्त एवं शोषित हैं।

कलेक्टर रुचिका चौहान ने बताया कि 10 जुलाई को जिले केभिन्न-भिन्न थानों पर पृथक-पृथक प्रकरणों में 19 एफआईआर दर्ज की गई। कैम्पों में संबंधित तहसीलदारों एवं थाना प्रभारियों द्वारा उपस्थित रहकर शोषित व्यक्तियों के आवेदन प्राप्त किए गए। 10 जुलाई को जिलों में 112 आवेदन प्राप्त किए गए।
प्रथम कैम्प में चिटफण्ड कम्पनियों के विरुद्ध 2 एफआईआर दर्ज की गई। स्टेशन रोड तथा माणकचौक थाने पर 1-1 एफआईआर दर्ज की गई। भारी ब्याज एवं साहूकारी के मामलों में 4 एफआईआर दर्ज हुई, इनमें नामली थाने पर 2, माणकचौक तथा सैलाना थाने पर 1-1 एफआईआर दर्ज की गई। शराब के मामलों में 12 एफआईआर अलग-अलग थानों पर दर्ज की गई। इसके अलावा सट्टे के प्रकरण में 1 एफआईआर सैलाना थाने में दर्ज की गई। जिले भर में आयोजित कैम्पो में 112 आवेदन प्राप्त हुए। रतलाम शहर मे 29, सैलाना में 40, पिपलौदा में 11, जावरा में 4, आलोट में 3, बाजना में 12, ताल में 4, नामली में 2, ढोढर में 6 तथा मूंदडी में 1 आवेदन प्राप्त किया गया। आज आयोजित प्रथम कैंप के अलावा इस प्रकार के कैंप जिले में आवश्यकतानुसार आयोजित किए जाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *