वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बेटियों के विरुद्ध अपराध करने वालों को छोडूंगा नहीं : मुख्यमंत्री -

बेटियों के विरुद्ध अपराध करने वालों को छोडूंगा नहीं : मुख्यमंत्री

1 min read

🔲 अपराधों में संलग्न सफेदपोशों के विरुद्ध करें सख्त कार्रवाई

🔲 मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था संबंधी बैठक ली

हरमुद्दा
भोपाल, 13 जुलाई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि बेटियों के विरुद्ध अपराध करने वाले पूरी मानवता के दुश्मन है, मैं उन्हें छोडूंगा नहीं। अपराधों में संलग्न सफेदपोशो को चिह्नित कर उनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। भोपाल में नाबालिग बेटियों के साथ अपराध करने वाला जघन्य अपराधी है, जहां कहीं भी हो उसे ढूंढ कर उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाए। प्रदेश में अभियान चलाकर आदतन अपराधियों, माफियाओं, अतिक्रमणकारियों, अवैध शराब का कारोबार करने वालों और चिटफंड धोखेबाजों के विरुद्ध कार्रवाई करें।

मुख्यमंत्री श्री चौहान मंत्रालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा कर रहे थे।

यह थे मौजूद

बैठक में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी, अपर मुख्य सचिव गृह श्री एस.एन. मिश्रा, एडीजी इंटेलिजेंस सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

आरोपी प्यारे मियां का शासकीय आवास एवं अधिमान्यता निरस्त

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निर्देश दिए कि भोपाल में बेटियों के विरुद्ध अपराध करने वाले आरोपी प्यारे मियां को आवंटित शासकीय आवास एवं उसको पत्रकार के रूप में दी गई अधिमान्यता तुरंत निरस्त की जाए।

कोरोना में अच्छे कार्य के लिए पुलिस की सराहना

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कोरना के दौरान अच्छा कार्य करने के लिए प्रदेश पुलिस की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना संकटकाल में जिस तरह हमारे पुलिस बल ने रात-दिन एक कर जनता सेवा की है, वह प्रशंसनीय है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *