वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दुष्‍कर्मी का पुलिस रिमाण्‍ड स्‍वीकार -

दुष्‍कर्मी का पुलिस रिमाण्‍ड स्‍वीकार

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 8 अगस्त। न्यायालय जेएमएफसी द्वारा दुष्कर्म के आरोपी लाडसिंह पिता स्व. बंशीलाल गुर्जर उम्र 29 वर्ष निवासी मुबारिक पुर चिरटिया का 13 अगस्त 2020 तक पुलिस रिमाण्‍ड स्‍वीकार किया गया।

 


सहायक जिला मीडिया प्रभारी संजय मोरे अतिरिक्त डीपीओ शुजालपुर ने बताया कि 26 फरवरी 2020 को शाम 06 बजे करीब पीडिता और उसकी सास अपने खेत पर चने काट रही थी, तभी एक सफेद रंग की बोलेरो गाडी आई जिसमे लाडसिंह, शांतिलाल, इन्‍दरसिंह, अर्जुन आए। लाडसिंह ने जबरन हाथ पकडे शांतिलाल ने पैर पकडे और इन्‍दर सिंह ने मुंह दबाया और उसे उठाकर गाडी की पीछे वाली सीट पर डाल दिया। गाडी अर्जुन चला रहा था। पीडिता की सास चिल्‍लाई तो उसके साथ मारपीट की। आरोपीगण पीडिता को तराना ले गये। रास्‍ते में इन लोगों ने धमकी दी। अगर तू चिल्‍ला-चोंट करेगी तो तुझे जान से मार देंगे।

बारी-बारी से किया दुष्कर्म

तराना में पुराने सुरक्षा ने मकान पर एक रात रखा और चारों ने बारी-बारी से उसके साथ गलत काम किया। दूसरे दिन गाडी से सीहोर लेकर गए। लाडसिंह और शांतिलाल ने गाडी में कागज पर हस्‍ताक्षर कराए। फिर शाम को आष्‍टा में पुरानी लॉज में लेकर गए और बारी-बारी से गलत काम किया। उसके बाद चारों ने पीडिता को उज्‍जैन देवास गेट के पास किराए के मकान में ले जाकर रखा।

पीड़िता पहुंची आईजी कार्यालय

पीडिता 24 जुलाई 2020 को आई.जी. पुलिस के कार्यालय पहुँची जहां से उसे महिला थाने भेज दिया गया। महिला थाने से उसे अ.बडोदिया थाने पर भेजा। जहां पीडिता ने घटना की रिपोर्ट कराई थी। आज 8 अगस्त 2020 को आरोपी को गिरफ्तार कर न्‍यायालय में प्रस्‍तुत किया गया। जहां आरोपी का 13 अगस्त 2020 तक का पुलिस रिमाण्‍ड न्‍यायालय द्वारा स्‍वीकार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *