वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस : 13 और हुए संक्रमण का शिकार -

कोरोना वायरस : 13 और हुए संक्रमण का शिकार

1 min read

🔲 402 हुए स्वस्थ

🔲 संक्रमित का 490 पर

हरमुद्दा
रतलाम, 8 अगस्त। जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। महामारी तेजी से फैलती जा रही है। शनिवार शाम रतलाम जिले में अलग-अलग क्षेत्रों से 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। जिले में अब तक कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 490 पहुंच गया। पॉजिटिव मरीजों का उपचार मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है।
जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि शनिवार रात प्राप्त रिपोर्ट में रतलाम के ट्रूनेट लैब से 2 सैंपल पॉजिटिव और मेडिकल कॉलेज लैब से प्राप्त रिपोर्ट में 11 सैंपल पॉजिटिव है। रतलाम डीआरपी लाइन के 23 वर्षीय युवक, पीएनटी कॉलोनी की 55 वर्षीय महिला, राम मंदिर क्षेत्र की 23 वर्षीय युवती, भाटों का वास के 34 वर्षीय पुरुष, जय भारत कॉलोनी के 26 वर्षीय पुरुष, पुलिस कॉलोनी के 50 वर्षीय पुरुष, जय भारत नगर उकाला रोड के 58 वर्षीय पुरुष, वेद व्यास कॉलोनी के 55 वर्षीय पुरुष, अंबेडकर नगर के 48 वर्षीय पुरुष, कल्याण नगर के 32 वर्षीय पुरुष, आलोट पुलिस थाने के 55 वर्षीय पुरुष, नारायणगढ़ आलोट की 27 वर्षीय महिला, जावरा नाना साहब का मोहल्ला की 34 वर्ष की महिला के सैंपल पॉजिटिव मिले है। कुल 13 सैंपल पॉजिटिव है। 402 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं।

75 संक्रमित व का उपचार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में

गौरतलब है कि आज दिनांक तक कुल पॉजिटिव 490 है। जबकि 402 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं। वही 75 का उपचार मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है। वहीं, कोरोना से मरने वालों की संख्या 13 हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *