वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक काश्यप की छवि खराब करने वाले वाट्स एप मेसेज की मंडल अध्यक्षों ने की शिकायत -

विधायक काश्यप की छवि खराब करने वाले वाट्स एप मेसेज की मंडल अध्यक्षों ने की शिकायत

🔲 पुलिस अधीक्षक से सख्त कार्रवाई की मांग

हरमुद्दा
रतलाम, 9 अगस्त। सोश्यल मीडिया पर विधायक चेतन्य काश्यप की छवि खराब करने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। यह मांग भाजपा मंडल अध्यक्षों ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत देकर की है।
भाजपा की ओर से संतोष पोरवाल, जयवंत कोठारी, निलेश गांधी ने लेखी रिपोर्ट राजेश शर्मा उर्फ पवन शर्मा एव राकेश पोरवाल आदि के खिलाफ की है। इसमें बताया कि रतलाम शहर के विधायक चेतन्य काश्यप एक प्रतिष्ठित जनप्रतिनिधि हैं।

यह है मामला

8 अगस्त को विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में आरोपीगण एवं अन्य लोगों द्वारा विधायक श्री काश्यप की छवि धूमिल करने के लिए झूठे वाट्स एप मैसेज जारी किए। इनमे हरकावत मेडिकल के मामले को लेकर अनर्गल और आधारहीन बाते लिखी गई है। मेसेज का स्क्रीन शॉट रिपोर्ट के साथ सलग्न करते हुए आरोपीगणों पर मनग़ढंत एवं मिथ्या मैसेज रतलाम शहर की जनता के बीच भेजने और आमजन को दिगभ्रमित करने का आरोप लगाया गया है।

प्रतिष्ठा को धुमिल करने का कुत्सित प्रयास 

भाजपा नेताओं के अनुसार रतलाम शहर के विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में इस प्रकार के झूठे एवं आपत्तिजनक मेसेज देखे गए हैं, जिससे प्रतीत होता है कि विधायक श्री काश्यप की प्रतिष्ठा को धुमिल करने का कुत्सित प्रयास किया गया है। आरोपीगण द्वारा बिना किसी आधार एवं उचित कारण के उक्त झूठा मैसेज सोश्यल मीडिया के विभिन्न ग्रुपों में जारी कर विधायक श्री काश्यप की छवि धूमिल करने का प्रयास आईटी एक्ट के प्रावधानों का उल्लंघन है।

और मैसेज लगे उन्हें आपत्तिजनक

उक्त झूठे मैसेज संतोष पोरवाल, मयूर पुरोहित एवं निलेश गांधी के मोबाईल में जयवंत कोठारी एवं राकेश परमार ने देखे और उन्हें वे आपत्तिजनक लगे। एक प्रतिष्ठित विधायक के बारे में आरोपीगण द्वारा ऐसे झूठे मैसेज जारी करने से सबकी भावना आहत हुई है। उन्होंने लेखी रिपोर्ट प्रस्तुत कर आरोपीगणों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *