वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना संक्रमण : रविवार को जिले के 17 महिला पुरुष हुए संक्रमण का शिकार -

कोरोना संक्रमण : रविवार को जिले के 17 महिला पुरुष हुए संक्रमण का शिकार

हरमुद्दा

रतलाम, 16 अगस्त। जिले में पिछले कुछ दिनों से कोरोना मरीजों की सख्या में काफी अधिक बढ़ोतरी हो रही है। फिर भी भी नगर में अधिकांश लोग लापरवाही पूर्वक मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन नहीं कर रहे है। नतीजतन रविवार को जिले में 17 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम के घास बाजार की 30 वर्षीय महिला, 36 वर्षीय पुरुष, विरियाखेड़ी के 44 वर्षीय पुरुष, लक्ष्मणपुरा की 55 वर्षीय महिला, ग्राम सोम चढ़ी कराडिया की 20 वर्षीय युवती, खुदवाडी मोहल्ला आलोट के 25 वर्षीय युवक, आलोट शिव धाम कॉलोनी के 34 वर्षीय पुरुष, बड़ावदा के वार्ड नंबर 10 के 43 वर्षीय पुरुष, हाथीखाना रतलाम के 68 वर्षीय पुरुष तथा 60 वर्षीय महिला, विनोबा नगर की 48 वर्षीय महिला, नारायण नगर रतलाम की 56 वर्षीय महिला एवं 25 वर्षीय युवती, ऑयल डिपो बांगरोद के 35 वर्षीय पुरुष, कुमावतपुरा सैलाना के 60 वर्षीय पुरुष, मऊ रोड रतलाम की 51 वर्ष के पुरुष, पुलिस लाइन रतलाम के 58 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव आए हैं। इस प्रकार रविवार को कुल17 पॉजिटिव मरीज मिल चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *