वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राजधानी में हमला : छेड़खानी से रोका तो नाबालिक छात्रा पर चाकू से किया घायल -

राजधानी में हमला : छेड़खानी से रोका तो नाबालिक छात्रा पर चाकू से किया घायल

🔲 आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

हरमुद्दा
भोपाल, 19, अगस्त। राजधानी में एक नाबालिक के साथ मनचले ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। हमले में लहुलूहान छात्रा अपनी मां के साथ थाने पहुंची और आरोपी युवक पर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

टीटी नगर थाना प्रभारी मनोज दवे के अनुसार शास्त्री नगर में रहने वाली 14 वर्षीय पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। करीब सात दिन से बाणगंगा का रहने वाला विकास ठाकुर (19) नाम का एक युवक छात्रा का पीछा कर रहा था।

सब्जी खरीदने गई थी छात्रा

मंगलवार शाम छात्रा जब सब्जी खरीदकर अपने घर लौट रही थी, तभी रास्ते में मनचले ने छात्रा का रास्ता रोक लिया और छात्रा ने जब विरोध किया तो आरोपित ने गुस्से मे आकर छात्रा के हाथ में चाकू मारकर भाग गया। घटना के बाद छात्रा अपने घर पहुंची और मां को पूरा घटनाक्रम बताया। बाद में छात्रा ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर एफ आई आर दर्ज कराई। पुलिस आरोपित युवक की तलाश में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *