वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लाश मिलने से फैली सनसनी : मंदसौर जिले के व्यक्ति का शव मिला नामली के समीप, हत्या की आशंका -

लाश मिलने से फैली सनसनी : मंदसौर जिले के व्यक्ति का शव मिला नामली के समीप, हत्या की आशंका

🔲 चरवाहों और चौकीदार ने देखी लाश, दी पुलिस को सूचना

🔲 चंदन चोरी से जुड़ा हो सकता है मामला

हरमुद्दा
रतलाम, 20 अगस्त। नीमच नयागांव फोरलेन पर नामली के समीप मंदसौर जिले के एक व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। प्रारंभिक जांच में व्यक्ति की हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। सूचना मिलने पर एसपी गौरव तिवारी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। समीप ही मिली मोटरसाइकिल के आधार पर शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दे दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम भदवासा में सड़क किनारे एक खेत में कुछ अंदर गुरुवार सुबह एक युवक की लाश पड़ी मिली। लाश को बकरी चराने वालों ने देखा और चौकीदार के माध्यम से पुलिस को सूचना कराई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र गिलदा ग्राम निवासी उदय सिंह पिता सूरज सिंह सिसौदिया के रूप में हुई है। मृतक की उम्र 50 से 55 बीच बताई जा रही है। मृतक के परिजन भी सूचना मिलने के बाद रतलाम पहुंच गए है।

व्यक्ति के शरीर पर मिले निशान

सूचना मिलने पर एसपी श्री तिवारी भी मौके पर पहुंचे और मौके का निरीक्षण कर नामली पुलिस को जांच के लिए आवश्यक निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार युवक के गले पर रस्सी और पीठ पर भी घाव के निशान मिले हैं जिसके आधार पर युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

बाइक के पास मिले चंदन के कटे पेड़

थोड़ी दूर पर मिली एक बाइक मौके पर पहुंचे एसपी श्री तिवारी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल के आसपास सर्चिंग भी की। जिसमें घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस को एक बाइक मिली है। पुलिस अब बाइक के मालिक का पता लगा रही है। वहीं बाइक के आसपास चंदन के तीन चार पेड़ भी कटे मिले हैं। पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि कहीं यह चंदन चोरी से जुड़ा मामला तो नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *