वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नहाने दौरान शनिवार को नदी में डूबने के बाद महिला का रविवार को मिला शव -

नहाने दौरान शनिवार को नदी में डूबने के बाद महिला का रविवार को मिला शव

🔲 बहकर 5 किमी दूर चला गया शव

हरमुद्दा
रतलाम,23 अगस्त। शनिवार को नहाने के दौरान नदी में डूबी वृद्ध महिला को मौत हो गई। रविवार को महिला का शव 5 किलोमीटर दूर 15 घंटे बाद मिला। महिला के शव को बरामत कर पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सरवन के पास ग्राम पुण्याखेड़ी में शनिवार दोपहर में नदी में नहाने गई 60 वर्षीय वृद्धा पानी में बह गई थी। पुलिस ने शनिवार शाम 5:30 बजे तक ढूंढने की कोशिश की परंतु महिला नहीं मिली। पुलिस के अनुसार पुण्याखेड़ी निवासी 60 वर्षीय पूर्वाबाई पति लालसिंह मईड़ा मानसिक रूप से कमजोर थी। दोपहर को वह बारिश के दौरान बुद्धन नदी में नहाने गई थी और वह तेज बहाव में वह बह गई थी।

चलाया तलाशी अभियान

भाई चेतन निनामा ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया लेकिन अँधेरा होने के बाद अभियान में सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने रविवार सुबह फिर से तलाशी शुरू की। इस बीच रविवार सुबह 8 बजे महिला का शव डूबने वाले स्थान से करीब 5 किमी दूर ग्राम इन्द्रावल से मिला। महिला के शव को बरामत कर पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *