वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी व किराएदारों ने घर में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल -

पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी व किराएदारों ने घर में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल

हरमुद्दा
गुना, 24 अगस्त। पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट करने वाले आरोपी दीपक कोरी निवासी बूढ़े बालाजी गुना को थाना कोतवाली पुलिस द्वारा पेश करने पर जेएमएफसी न्यायालय गुना ने जेल भेज दिया।
मीडिया सेल प्रभारी डॉली गुप्ता ने हरमुद्दा को बताया कि फरियादी पुरुषोत्तम ओझा अपने साले के घर पर था। 21अगस्त सुबह करीब 9:30 बजे उनके मकान में बाहर के तरफ रहने वाले किराएदार विमल अहिरवार, शिवलाल कोरी, नीरज कोरी, दीपक कोरी, कीर्ति अहिरवार एवं मंगलेश कोरी सभी एक राय होकर लाठी, फरसा लेकर घर में आए तथा पुरानी रंजिश को लेकर शिवलाल ने उसकी लाठी से मारपीट की। बचाने रामकन्या बाई तथा भतीजी चेतना आई तो नीरज कोरी ने एक फरसा रामकन्या बाई को मारा तथा दीपक ने लाठी से रामकन्या की मारपीट की। शिवलाल कोरी तथा दीपक कोरी ने मेरी भतीजी चेतना की लाठी से मारपीट की। उक्त रिपोर्ट थाना कोतवाली में धारा 452, 323, 324, 294, 506, 147, 148, 149 आईपीसी में अपराध क्रमांक 679/2020 पर पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *