वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अग्रणी महाविद्यालय में निर्माण कार्यों पर खर्च होंगे 11 करोड़, विद्यार्थियों को मिलेगी सुविधाएं -

अग्रणी महाविद्यालय में निर्माण कार्यों पर खर्च होंगे 11 करोड़, विद्यार्थियों को मिलेगी सुविधाएं

1 min read

🔲 कार्ययोजना पर विधायक काश्यप से प्राचार्य डॉ. वाते ने की चर्चा

हरमुद्दा
रतलाम, 24 अगस्त। शहर के अग्रणी शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में सुविधा एवं निर्माण कार्यों पर 11 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इनसे 26 कमरों का निर्माण एवं स्वामी विवेकानंद हाल का जीर्णोद्धार किया जाएगा। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. संजय वाते ने इस महती योजना को मूर्त रूप देने हेतु विधायक चेतन्य काश्यप से विचार-विमर्श किया।

शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में 16 कमरों के निर्माण के लिए विश्व बैंक से 5.50 करोड़, 4 कमरों के निर्माण व स्वामी विवेकानंद हॉल के जीर्णोद्धार के लिए रूसा (राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान) के तहत 2 करोड़ रुपए एवं शासन अनुदान के रूप में 6 अध्ययन कक्ष के निर्माण के लिए 3.50 करोड़ स्वीकृत किए गए है।

शासन स्वीकृति के साथ समस्त निर्माण कार्य शुरू

डॉ. वाते ने विधायक चेतन्य काश्यप को बताया कि शासन स्वीकृति के साथ समस्त निर्माण कार्य शुरू कर दिए जाएंगे। महाविद्यालय परिसर को विकसित कर विद्यार्थियों के लिए सर्वसुविधायुक्त बनाया जाएगा। विधायक श्री काश्यप ने महाविद्यालय के वर्तमान स्वरूप को इस योजना से नए आयाम मिलने की उम्मीद जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *