वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जंगल में बकरी चराने गई नाबालिग से दुष्कर्म, दुष्कर्मी ने दी जान से मारने की धमकी -

जंगल में बकरी चराने गई नाबालिग से दुष्कर्म, दुष्कर्मी ने दी जान से मारने की धमकी

1 min read

🔲 1 अगस्त की है घटना

🔲 परिजनों के साथ थाने पहुंची अब नाबालिग

🔲 फिलहाल आरोपी फरार

हरमुद्दा
रतलाम, 25 अगस्त। जंगल में बकरी चराने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्मी में नाबालिग को धमकी दी कि किसी को जानकारी दी तो जान से मार दूंगा। डरी सहमी नाबालिग ने हिम्मत जुटाकर परिजनों को घटना बताई। परिजनों के साथ पुलिस को आपबीती बताई।

सैलाना थाना उप-निरीक्षक राजश्री सिसौदिया से मिली जानकारी के अनुसार 1 अगस्त को सैलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नयाटापरा के समीप स्थित केदारेश्वर के जंगल में आरोपी सोहन मईड़ा 22 वर्षीय निवासी गोरधनपूरा ने जंगल में बकरी चराने गई एक नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपी सोहन ने युवती को मामले को उजागर करने पर जान से मार ने धमकी दी। अपने साथ हुए घटनाक्रम के बाद युवती ने हिम्मत कर 24 दिनों के बाद अपने परिजनों घटना की जानकारी दी।

पुलिस थाने पर बताई आपबीती

परिजन युवती को लेकर सैलाना थाने पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने युवती का मेडिकल और बयान दर्ज कर आरोपी सोहन के खिलाफ धारा 376 ,506 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फ़िलहाल आरोपी फ़रार है ,पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *