वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बारिश के साथ बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के शिकार -

बारिश के साथ बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के शिकार

हरमुद्दा
रतलाम, 29 अगस्त। बारिश के साथ ही कोरोना संक्रमण के शिकार लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। बारिश में भीगने के बाद सर्दी जुखाम बुखार होना आम बात है मगर यही बारिश अब कोरोना संक्रमित बना रही है। शनिवार को जिले में 22 महिला पुरुष संक्रमण का शिकार हो गए, जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है।
जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम के टीआईटी रोड की 49 वर्षीय महिला, एसबीआई कैंपस पोलो ग्राउंड के नजदीक के 37 वर्षीय पुरुष तथा 23 वर्षीय पुरुष शांति निकेतन कॉलोनी के 29 वर्षीय पुरुष, इंदिरा नगर के 50 वर्षीय पुरुष, पीएनटी कॉलोनी के 21 वर्षीय युवक, चांदनी चौक के 70 वर्षीय पुरुष, धीरज नगर के 44 वर्षीय पुरुष, जैन दिवाकर हॉस्पिटल के 77 वर्षीय पुरुष, महावीर नगर के 85 वर्षीय पुरुष, सैलाना के महात्मा गांधी मार्ग की 23 वर्षीय युवती, बौहरा मोहल्ले के 50 वर्षीय पुरुष, भुरामल कॉलोनी के 46 वर्षीय पुरुष, शिवगढ़ के बस स्टैंड के 22 वर्षीय युवक, रतलाम रोड की 60 वर्षीय महिला, बस स्टैंड की 43 वर्ष की महिला, 25 वर्षीय युवक, 48 वर्षीय पुरुष, ग्राम रामगढ़ के 68 वर्षीय पुरुष, ग्राम धराड़ के 31 वर्षीय पुरुष, जावरा की इंदिरा कॉलोनी के 22 वर्षीय युवक तथा काशीराम कॉलोनी की 42 वर्षीय महिला के सैंपल पॉजिटिव आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *