वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्लेटफार्म से ट्रैक पर गिरी गाय हुई लहूलुहान, गो सेवक शेरू पठान ने पहुंचाया गौशाला -

प्लेटफार्म से ट्रैक पर गिरी गाय हुई लहूलुहान, गो सेवक शेरू पठान ने पहुंचाया गौशाला

🔲 डॉक्टर ने किया गाय का उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अगस्त। शनिवार रविवार दरमियानी रात प्लेट फॉर्म नंबर 7 से ट्रेक पर गाय गिर गई और लहूलुहान हो गई। जिसे सुबह समाजसेवी व गौ सेवक शेरू पठान सहित गौ भक्तों ने बड़ी मुश्किल से निकाला और गौशाला पहुंचाया।
समाजसेवी शेरू पठान ने हरमुद्दा को बताया कि रात्रि 2:30 बजे करीब रतलाम के प्लेटफार्म क्र: 7 पर एक गाय मुख्य ट्रैक पर फिसल कर जा गिरी, जिससे उसके सींग एवं पैरों में चोट आई। सुबह 6 से 9 बजे तक उसको निकालने का प्रयास किया गया।

IMG_20200830_113313

गौ रक्षा समिति के शमा सिंगला, मुकुल पवार, राजीव कंडारे, देवा, धर्मेंद्र पवार एवं रेलवे स्टेशन के सफाई कर्मी भाईयो ने मदद कर रेलवे ट्रैक से गाय को निकाला। मौके पर डॉक्टरने ने आकर इंजेक्शन एवं पट्टीकर स्वास्थ्य परीक्षण किया।

निगमायुक्त ने भिजवाया वाहन

IMG_20200830_113414

श्री पठान ने डीआरएम विनीत गुप्ता को सूचना दी। निगमायुक्त सोमनाथ झारिया को भी पठान ने जानकारी दी। श्री झरिया ने तत्काल वाहन का इंतजाम कर रेलवे प्लेटफार्म क्रमांक 7 पर भेजा। जिसके माध्यम गाय को राजेंद्र नगर गौशाला पहुंचाया गया।

फोटो : शेरू पठान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *