वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामुहिक दुष्‍कर्म व हत्‍या करने वाले आरोपियो को पुलिस रिमांड, दो फरार में से एक गिरफ्तार -

सामुहिक दुष्‍कर्म व हत्‍या करने वाले आरोपियो को पुलिस रिमांड, दो फरार में से एक गिरफ्तार

🔲 सोमवार की रात फरार आरोपियों में से एक गिरफ्तार

🔲 आरोपियों के विरूद्ध पुलिस अभिरक्षा से भागने का प्रकरण

हरमुद्दा
रतलाम, 8 सितंबर। नाबालिग बालिका के साथ सामुहिक दुष्‍कर्म व उसकी हत्‍या करने वाले 3 आरोपियों मे से 2 आरोपीगण कालु पिता चैन सिंह निनामा उम्र 20 वर्ष व रवि उर्फ गुंगा पिता रामसिंह निनामा उम्र 20 वर्ष दोनों निवासी गुर्जर पाडा थाना बिलपांक को विशेष न्‍यायालय पॉक्‍सो एक्‍ट रतलाम तरूण सिंह द्वारा पुलिस रिमांड दिया गया। सोमवार की रात फरार दो आरोपियों में से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही फरार आरोपी के विरुद्ध पुलिस अभिरक्षा से भागने का प्रकरण दर्ज किया है।

अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी शिव मनावरे ने हरमुद्दा को बताया कि 5 सितंबर 2020 को सायं 7 बजें 13 वर्षीय नाबालिग अपने घर से किराने की दुकान पर सामान लेने गई थी जो वापस नहीं लौटी।

नहीं मिली तो सूचना दी पुलिस को

नाबालिग के वापस नहीं लौटने पर घरवालों ने आसपास तलाश किया, पंरतु वह नहीं मिली। परिजनो द्वारा 100 नंबर वाहन पर काल कर पुलिस को बुलाया। पुलिस के साथ भी परिजनों ने बालिका को ढूढने का प्रयास किया।

खंडहर के पास बालिका की चप्पल मिला किराना सामान

गांव में खंडहर के पास बालिका की चप्‍पल व किराने का सामान मिला, फिर परिजन घर वापस आए तो कालु पिता चैनसिंह, दिपला उर्फ दीपक नाहरसिंह, रवि गुंगा पिता रामसिंह निवासी गुजरपाडा के उनके पास आए और कालु ने नाबालिग बालिका के भाई को 1000 रुपए दिए और बोला की तेरी बहन को ढूंढ लेना, ऐसा कहकर चला गया।

रविवार को मक्का के खेत में मिला बालिका का शव

6 सितंबर को सुबह परिजनो ने बालिका की तलाश गांव के खेतों में की तो मक्‍का के खेत में बालिका का शव मिला। परिजनो की रिपोर्ट पर से तीनों आरोपियों के विरूद्ध अपहरण, सामुहिक बलात्कार, हत्‍या व शव का खेत में छुपाना व पॉक्‍सो एक्‍ट की धाराओ में पुलिस थाना बिलपांक द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर तीनो आरोपीगणों को 7 सितंबर को दोपहर में गिरफ्तार किया।

तीनों आरोपी भागे, तत्काल पकड़ लिया कालु को

आवश्‍यक कार्यवाही उपरांत तीनों को जिला चिकित्‍सालय रतलाम में मेडिकल करवाए जाने के पश्‍चात शासकीय वाहन से लेकर रात्रि 8:30 बजे थाना बिलपांक के प्रांगण में पहुंचे, उसी दौरान तीन आरोपीगण वाहन के पीछे के दरवाजे में से भागे, जिसमें से आरोपी कालु को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। आरोपी दिपला उर्फ दीपक और रवि उर्फ गुंगा अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल की ओर भाग गए।

आरोपियों के विरूद्ध पुलिस अभिरक्षा से भागने का प्रकरण

थाना बिलपांक पर आरोपियों के विरूद्ध पुलिस अभिरक्षा से भागने का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

फरार आरोपियों में से रवि को किया गिरफ्तार

फरारशुदा दोनों आरोपीगणों मे से आरोपी रवि गुंगा को मंगलवार को पुलिस द्वारा ग्राम बदनारा रेल्‍वे स्‍टेशन के पास पकड़ा।

10 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर दोनों आरोपी

आरोपी कालु पिता चैनसिंह निनामा व पकड़े गए आरोपी रवि उर्फ गुंगा पिता रामसिंह निनामा को विशेष न्‍यायालय में पुलिस द्वारा पेश कर दोनों आरोपियों का अग्रिम अनुसंधान व घटना स्‍थलो की तस्‍दीक के लिए पुलिस रिमांड मांगा गया। न्‍यायालय द्वारा विशेष लोक अभियोजक गौतम परमार के तर्क व केस डायरी के अवलोकन पश्‍चात दोनों आरोपियों को 10 सितंबर तक का पुलिस रिमांड दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *