वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लाईव प्रसारण के माध्यम से जानी योजना के हितग्राहियों को मिलने वाले लाभ की जानकारी -

लाईव प्रसारण के माध्यम से जानी योजना के हितग्राहियों को मिलने वाले लाभ की जानकारी

1 min read

हरमुद्दा

पिपलौदा, 10 सितंबर। नगर के अम्बेडकर मांगलिक भवन में शासन के निर्देशानुसार नगर परिषद ने कार्यक्रम का आयोजन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान, पीएम स्वनिधि , मध्यप्रदेश देश में पहला राज्य बना योजना के तहत हितग्राहियो को मिलने वाले लाभ का लाइव प्रसारण दिखाया।

प्रधानमंत्री ने उन सभी हितग्राहियों ,स्ट्रीट वेंडर्स से स्वनिधि संवाद कार्यक्रम अंतर्गत लाईव प्रसारण के माध्यम से योजना का किस प्रकार हितग्राहियों को लाभ मिला जानकारी दी। नगर परिषद से योजना के तहत जिन पात्र हितग्राहियों को बैंक से ऋण 10000/- रुपये तक स्वीकृति हुए एव जिन हितग्राही को ऋण मिलना शेष है उन सभी हितग्राहियों ने कार्यक्रम में उपस्थित होकर प्रधानमंत्री स्वनिधि संवाद कार्यक्रम को सुना एवं इससे किस प्रकार हितग्राही को लाभ मिलेगा उन सभी बातों को समझा।

यह थे मौजूद

कार्यक्रम में कोविड 19 की गाईड लाईन का पालन करते हुए सभी ने प्रवेश के पूर्व हाथों को सैनिटाइजर से धोये मास्क लगाकर दो गज की दूरी बनाकर बैठे।।कार्यक्रम स्वास्थ विभाग की टीम ने उपस्थित सभी की थर्मल आक्सिमिटर व प्लस मीटर मशीन से स्क्रीनिंग की। कार्यक्रम में मुख्यनगर पालिका अधिकारी आरती गरवाल ,पूर्व न प अध्यक्ष श्यामबिहारी पटेल ,पूर्व पार्षद रमेश परमार, जनप्रतिनिधिगण और नगर परिषद के सभी अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed