वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हथियारों की तस्करी करने वाले पुलिस की पकड़ में, तीन आरोपी से 5 कट्टे बरामद -

हथियारों की तस्करी करने वाले पुलिस की पकड़ में, तीन आरोपी से 5 कट्टे बरामद

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम,13 सितंबर। पुलिस को अवैध हथियारों की तस्करी करने के मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने वाहन चेकिंग दौरान तीन आरोपियों को अवैध कट्टो के साथ गिरफ्तार किया।
पुराने कण्ट्रोल रूम पर प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी सुनील पाटीदार ने बताया कि एसपी गौरव तिवारी ने जिले में सक्रिय, संगठित गिरोह तथा तस्करी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए है। इस दौरान बिलपांक पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी की 12 सितंबर को एक ईको कार में तीन व्यक्तियों के पास अवैध हथियार है। पुलिस द्वारा महू-नीमच हाईवे चिकलिया टोल पर इको कार क्रमांक आरजे 27 सीजे 1743 को रोक कर चेकिंग की गई, जिसमें तीन व्यक्ति बैठे हुए थे। चेकिंग के दौरान पुलिस को कार में बैठे लोगों के पास से 12 बोर के कुल 5 कट्टे व 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपी से बरामद कट्टे व कारतूस संबंध में कोई वैध लाइसेंस नहीं था। पुलिस ने 5 कट्टो के साथ रवि पिता सुधीर पाटीदार, कुणाल पाटीदार ,राजू पिता लक्ष्मीनारायन पाटीदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

है आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज

गिरफ्तार आरोपी रवि पिता सुधीर पाटीदार निवासी अलावदा खेड़ी के मंदसौर जिले के थानों में धारा 307,25,27 आर्म्स एक्ट तथा आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज है। पुलिस अन्य आरोपियों के आपराधिक रिकार्ड की जांच कर रही है।

एक और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10,000 का इनाम एसपी द्वारा घोषित

पुलिस द्वारा जब्त 2 बोर के 5 कट्टे ,10 जिंदा कारतूस के संबंध में पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पलसूद के राजा उर्फ तनमानसिंह चावला से लेना बताया है। जिसके बाद प्रकरण में राजा उर्फ तनमान सिंह चावला को भी आरोपी बनाया गया है। उक्त आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार के इनाम की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *