वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पीओएस मशीन वितरण कैंप 15 सितंबर को रतलाम में -

पीओएस मशीन वितरण कैंप 15 सितंबर को रतलाम में

हरमुद्दा
रतलाम, 14 सितंबर। कंपनी श्रीराम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल द्वारा 15 सितंबर को वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी गुलाब चक्कर रतलाम कार्यालय में एक कैंप आयोजित किया जा रहा है। प्रातः 11:00 बजे से होने वाले कैंप में कंपनी के इंजीनियर द्वारा बंद पीओएस मशीन को चालू करने, खराब मशीनों की मरम्मत और नवीन सॉफ्टवेयर के संबंध में जानकारी दी जाएगी।

उपसंचालक कृषि ज्ञानसिंह मोहनिया ने बताया कि कैंप के संबंध में जिले के सभी उर्वरक विक्रेताओं को आवश्यक जानकारियों हेतु निर्देशित किया गया है। जिन विक्रेताओं के आधार मिसमैच है या ऑथेंटिकेशन में समस्या है, वह उनके लेटरहेड पर आवेदन लाएं। प्रोपराइटर के हस्ताक्षर तथा सील लगाकर पैन कार्ड, आधार नंबर एवं जीएसटी नंबर साथ लाएं। जिन विक्रेताओं को पीओएस मशीन प्राप्त करनी है वह कैंप में उपस्थित होकर मशीन प्राप्त करें। अधिक जानकारी के लिए कंपनी के प्रतिनिधि लोकेंद्रसिंह से दूरभाष क्रमांक 96448 89111 पर संपर्क किया जा सकता है। इस संबंध में सभी निजी तथा सहकारिता के विक्रेताओं को भी निर्देशित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *