वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नए पिकनिक स्पॉट कनेरी डैम पर हादसा, युवक डूबा, हुई मौत -

नए पिकनिक स्पॉट कनेरी डैम पर हादसा, युवक डूबा, हुई मौत

🔲 रेस्क्यू टीम ने निकाला शव

🔲 जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

हरमुद्दा
रतलाम, 14 सितंबर। नए पिकनिक स्पॉट कनेरी डैम पर हादसा हो गया। एक 20 साल के युवक की डूबने से मौत हो गई। रविवार को रात तक तलाश की, लेकिन नहीं मिला। सोमवार को रेस्क्यू टीम में फिर तलाशी की तब जाकर शव मिला। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिवार सदमे में है। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के दौर में भी रविवार को कनेरी डैम पर मौज मस्ती करने वालों का मजमा लगा हुआ था जबकि यहां पर सुरक्षा के कोई प्रशासनिक इंतजाम नहीं है।

IMG_20200914_110013


दीनदयाल नगर थाना के एसआई ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 2 बजे नयापुरा हाल मुकाम शेरानीपुरा निवासी यासीन पिता अब्दुल रशीद खान 20 वर्षीय अपने दोस्तों के साथ कनेरी डेम पर घूमने के लिए गया था। डेम के पास गिरते हुए झरने में सभी लोग नहा रहे है। इसी दौरान यासीन का पैर फिसल गया और डेम पास एक गहरे पानी के गड्ढे में गिर गया। काफी समय तक उसके बाहर नहीं आने पर घटनास्थल मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

देर रात तक की तलाश नहीं मिला यासीन

जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रात तक यासीन की तलाश की लेकिन अंधेरा होने के कारण पुलिस को सफलता नहीं मिली। सोमवार को पुलिस ने एक बार फिर रेस्क्यू शुरू किया, इस बीच रेस्क्यू टीम को यासीन का शव गहरे पानी के गड्डे में पत्थरों के बीच फ़सा हुआ मिला।

शव निकाल कर पहुंचाया जिला अस्पताल

पुलिस ने यासीन का शव निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया गया। यासीन सिलाई का कार्य करता था और माता पिता का बड़ा बेटा था। घर के बड़े बेटे अचानक हुई ऐसी मौत से परिवार सदमे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *