वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नींद खुली तो ट्रैक्टर गायब, चोरी करने वाले आरोपी की जमानत रद्द -

नींद खुली तो ट्रैक्टर गायब, चोरी करने वाले आरोपी की जमानत रद्द

हरमुद्दा

सागर, 15 सितंबर। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी नीलेन्द्र तिवारी ने ट्रैक्टर चोरी करने वाले आरोपी जशवंत सिंह पिता मुन्नालाल पाल उम्र 31 साल ग्राम मोठी थाना बांदरी जिला सागर की जमानत याचिका रद्द की।
मीडिया प्रभारी अभियोजन सौरभ डिम्हा ने हरमुद्दा को
बताया कि फरियादी ने थाना भानगढ़ में थाना प्रभारी को लिखित आवेदन दिया कि 2 माह पहले जिला दमोह से कुबेर ऑटोमोबाइल दुकान से एक सोनालिका ट्रैक्टर 26 जून 2020 को किस्त से खरीदा था। ट्रैक्टर की कीमत तकरीब पांच लाख रुपए है। 23 अगस्त 2020 को फरियादी अपने रिश्तेदारी में ग्राम डोमा में ट्रैक्टर लेकर काम से आया था फिर उसे मुंगावली तक सामान लेने जाना था तो रात में तकरीबन 11 बजे विल्धव गांव के पास ट्रैक्टर खड़ा करके पेड़ चबूतरे के पास सो गया था। नींद खुली तो वहां ट्रैक्टर नहीं था। आसपास पता किया, मगर कहीं नहीं मिला।

उसे कर दिया था मना ट्रैक्टर देने से

कई दिनों से ग्राम मोठी के पास का रहने वाला जसवंत उर्फ यशवंत पाल फरियादी से ट्रैक्टर मांग रहा था जिसको ट्रैक्टर देने से मना कर दिया था तो फरियादी को शक है कि जसवंत ही उसके ट्रैक्टर को चोरी करके ले गया है। उक्त लिखित आवेदन पर रिपोर्ट दर्जकर प्रकरण पंजीबद्धकर विवेचना में लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के अधिवक्ता ने जमानत याचिका न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत की, जिसे न्यायाधीश ने रद्द की। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जमानत याचिका पर राज्य शासन की ओर से सहायक जिला अभियोजन अधिकारी दिनेश कुमार मालवीय बीना ने शासन का पक्ष रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *