वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अवैध हथियार ले जाते हुए पकड़ाए आरोपियों को भेजा जेल -

अवैध हथियार ले जाते हुए पकड़ाए आरोपियों को भेजा जेल

हरमुद्दा

रतलाम, 15 सितंबर। अवैध हथियार ले जाते हुए पकड़ाए आरोपियों रवि पिता सुधीर पाटीदार उम्र 25 वर्ष निवासी अलावदाखेडी मंदसौर, कुणाल पिता अनिल पाटीदार उम्र 18 वर्ष नि. नारायणगण मंदसौर, राजु पिता लक्ष्मीनारायण शर्मा उम्र 32 वर्ष नि. ग्राम गढोला राजस्थान को को न्यायायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी नितिन सोनी ने जेल भेजा।

अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी शिव मनावरे ने हरमुद्दा को बताया कि मुखबिर सूचना के आधार पर
12 सितंबर 2020 की रात्रि को थाना प्रभारी बिलपांक निरीक्षक ब्रजेश मिश्रा द्वारा चिकलिया टोल नाके हाईवे पर मयफोर्स के नाकाबंदी की। मारुति ईको कार क्रं. आरजे 27 सीजे 1743 को रोका जिसके अंदर एक ड्रायवर सीट पर, एक व्यक्ति उसके पास, एक व्यक्ति और एक व्यक्ति पीछे बैठे हुए मिला। रवि की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी कट्टा जिसमें एक जिंदा कारतूस लगा हुआ व उसकी पेंट की जेब से 5 जिंदा कारतूस तथा उसके हाथ में लिए झोले की तलाशी लेने पर उसके अंदर से दो देशी कट्टे बरामद हुए। इसी प्रकार कुणाल की तलाशी लेने पर उसके पास एक देशी कट्टा व पेंट की जेब से दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। राजु की तलाशी लेने पर एक देशी कट्टा और पेंट की जेब से दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। इस प्रकार तीनो आरोपीगणों से अवैध कुल 5 देशी कट्टे व 10 जिंदा कारतुस व वाहन को जब्त किया।

तीनों आरोपी को भेजा 28 सितंबर तक के लिए जेल

पुलिस द्वारा गिरफ्तारशुदा तीनो आरोपियों को 13 सितंबर 2020 को न्यायालय में प्रस्तु्त कर अग्रिम अनुसंधान के लिए 15 सितंबर तक का पुलिस रिमांड लिया गया। 15 सितंबर को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। न्यायालय द्वारा तीनो आरोपियों को जेल वारंट बनाकर 28 सितंबर तक के लिए जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *