वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गरीब कल्याण पखवाड़ा : महिला बाल विकास विभाग के पोषण सरकार कार्यक्रम की शुरुआत आज से -

गरीब कल्याण पखवाड़ा : महिला बाल विकास विभाग के पोषण सरकार कार्यक्रम की शुरुआत आज से

🔲 अन्य गतिविधियां आयोजित होंगी

हरमुद्दा
रतलाम, 17 सितंबर। गरीब कल्याण पखवाड़े के तहत महिला बाल विकास विभाग के पोषण सरकार कार्यक्रम का शुभारंभ 17 सितंबर को होगा। इसके साथ ही अन्य गतिविधियां भी आयोजित की जाएंगी।

रतलाम में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में प्रातः 11:00 बजे से कार्यक्रम आरम्भ होगा। आयोजित कार्यक्रम में विधायक चैतन्य काश्यप, डॉ. राजेंद्र पांडे, दिलीप मकवाना, हर्षविजय गहलोत, मनोज चावला, कलेक्टर गोपाल चंद्र डाड भी उपस्थित रहेंगे।

12वीं की मेरिट में आने वाली छात्राओं को मिलेगा चेक

इस अवसर पर 12वीं कक्षा की मेरिट में आने वाली बालिकाओं को राशि के चेक वितरित किए जाएंगे। लाड़ली लक्ष्मी योजना के हितग्राहियों को प्रमाण पत्रों का वितरण होगा तथा अतिकुपोषित बच्चों को किट वितरित किए जाएंगे। पोषण अभियान शपथ तथा बेटी बचाओ शपथ ली जाएगी।

पोषण कार्य योजना का विमोचन

जिले की 2124 आंगनबाड़ियों में 17 सितंबर को बच्चों को दुग्ध वितरण किया जाएगा। जिले की सभी जनपदों तथा ग्राम पंचायतों में भी कार्यक्रम आयोजित होंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के संदेश का लाइव टेलीकास्ट भी जिला जनपदों तथा ग्राम पंचायतो में किया जाएगा। इसके अलावा पोषण कार्य योजना का विमोचन भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *