वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रोटरी क्लब प्राइम ने करवाया ग्रामीण बच्चों के दांतों का परीक्षण -

रोटरी क्लब प्राइम ने करवाया ग्रामीण बच्चों के दांतों का परीक्षण

रतलाम। रोटरी क्लब रतलाम प्राइम द्वारा डेंटिस्ट डे पर दिलीप नगर के शासकीय विद्यालय के बच्चों के दाँतो का परीक्षण किया गया। रोटरी क्लब प्राइम के अध्यक्ष निलेश सेलोत ने बताया की दिलीप नगर ग्रामीण क्षेत्र के शासकीय स्कूल को रोटरी प्राइम ने गोद ले रखा है।

इस स्कूल में अध्यनरत 120 बच्चों के लिए यह दंत चिकित्सा कैम्प का आयोजन किया गया। इसमें लगभग 30 से अधिक बच्चों के दाँतों में विभिन्न प्रकार की समस्या पाई गई। उन बच्चों के आगे के इलाज का पूरा ख़र्च रोटरी प्राइम द्वारा किया जाएगा।
रोटरी प्राइम के सचिव अंशुल पीपाड़ा ने बताया की सभी बच्चों को जाँच के बाद टूथ पेस्ट एवं टूथब्रश दिए गये और उन्हें दाँतों की सुरक्षा के बारे में जानकारी दी। इस कैम्प में डॉक्टर श्वेता सोनगरा, डॉक्टर पूजा शर्मा एवं डॉक्टर इशिता सेलोत ने विशेष रूप से अपनी सेवाए दी। इस अवसर पर रोटरी प्राइम के सदस्य विनीत पीपाड़ा, नवदीप मूणत, उमेश शर्मा, मनीष सोनी, वीरू पितलिया, नीरज बरमेचा, जयश्री सेलोत आदि ने अपना सहयोग दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed