वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अजब गजब मामला : पति ने किया कोरोना का बहाना, मुश्किल है बच पाना, ठाना प्रेमिका के घर रहना -

अजब गजब मामला : पति ने किया कोरोना का बहाना, मुश्किल है बच पाना, ठाना प्रेमिका के घर रहना

1 min read

🔲 मोबाइल हुआ ट्रेस और धरा आ गए पति महोदय

🔲 पत्नी से छुटकारा पाने का तरीका हो गया फेल

🔲 24 जुलाई से था लापता

हरमुद्दा
मुंबई, 19 सितंबर। कोरोना के अजब-गजब मामले सामने आ रहे हैं। पति ने पत्नी को बताया कि मुझे करना हो गया है। बचना मुश्किल है। सबूत ऐसे छोड़े की मान लें कि मर गया। और मुंबई से आ गया प्रेमिका के घर इंदौर। मौत की चाल भी काम नहीं आई और मौत का बहाना बनाने वाला पति मोबाइल ट्रेस में आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

मुंबई में पति मनीष मिश्रा ने पत्नी से कहा कि उसे कोरोना हो गया है। इसके बाद वह 24 जुलाई को नवी मुंबई के वाशी से लापता हो गया। पुलिस के अनुसार, वह नवी मुंबई के तलोजा में रहता है। मनीष 24 जुलाई को काम पर जाने के लिए घर से निकला था। उसी रात करीब 10 बजे उसने पत्नी को फोन कर बताया कि उसे कोरोना हो गया है। मनीष ने कहा कि कोरोना की वजह से अब उसके बचने की उम्मीद नहीं है।

… और मोबाइल कर दिया बंद

इतना कहकर मनीष ने मोबाइल बंद कर दिया था। इसके बाद उसकी बाइक वाशी के सेक्टर-17 में खाड़ी पुल के पास मिली थी। साथ में वॉलेट और बैग भी मिला था। इससे आशंका जताई जा रही थी कि उसने आत्महत्या की है।

हुई मोबाइल की लोकेशन की ट्रेस

परिजनों ने 25 जुलाई 2020 को मुंबई के वाशी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई। जब पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया तो वह इंदौर के भंवरकुआं इलाके में होने की खबर मिली। यहां उसकी प्रेमिका का घर है। मुंबई पुलिस यहां पहुंची और मनीष को हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *