वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खबर का असर : दवाई का छिड़काव तथा मुख्‍य बाजार में सैनेटाईजेशन की प्रक्रिया शुरू -

खबर का असर : दवाई का छिड़काव तथा मुख्‍य बाजार में सैनेटाईजेशन की प्रक्रिया शुरू

1 min read

🔲 जनहित का मुद्दा उठाने के बाद जागी नगर परिषद

हरमुद्दा
पिपलौदा, 1 अक्टूबर। नगर परिषद की उदासीनता से नगर के विभिन्‍न क्षेत्रों में गंदगी तथा मच्‍छरों के प्रकोप के समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद जागी नगर परिषद ने दवाई का छिड़काव तथा मुख्‍य बाजार में सैनेटाईजेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी।

IMG_20200823_123037

उल्‍लेखनीय है कि नागरिेकों ने बरसात के कारण विभिन्‍न क्षेत्रों में पानी भर जाने के कारण मच्‍छरों के प्रकोप की शिकायत की थीl मंगलवार को ‘ गंदगी तथा मच्छरों की समस्या के मामले में नगर परिषद उदासीन’ शीर्षक से प्रमुखता से प्रसरित कर समस्‍या से प्रशासन को अवगत करवाया था। इसके बाद नगर परिषद ने बुधवार को नगर के विभिन्‍न क्षेत्रों में नालियों के आसपास मच्‍छररोधी दवा का छिड़काव करवाया तथा प्रमुख बाजार में लंबे समय से बंद पड़ी सैनेटाईजेशन की प्रक्रिया को भी फिर से प्रारंभ किया।

IMG_20201001_091152

किया था रोष व्यक्त

मुख्‍य नपा अधिकारी आरती गरवाल ने बताया कि नागरिकों की समस्‍याओं का समाधान किया जा रहा है। स्‍वच्‍छता तथा शुद्ध जल नगर परिषद की प्राथमिकता में है। जिला कांग्रेस उपाध्‍यक्ष महेश नांदेचा तथा नगर कांग्रेस अध्‍यक्ष अंतरसिंह शरण सहित विभिन्‍न वार्डों के नागरिकों ने मच्‍छर तथा गंदगी के मामले में नगर परिषद की उदासीनता पर रोष व्‍यक्‍त किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *