वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अपराधियों के हौसले बुलंद, सट्टा न रोक पाने पर पुलिस अधीक्षक ने 4 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित -

अपराधियों के हौसले बुलंद, सट्टा न रोक पाने पर पुलिस अधीक्षक ने 4 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 2 अक्टूबर। अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द है कि वे थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर सट्टा चला रहे है, जबकि 4 दिन पहले ही उसी स्थान पर सट्टा करते आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथो पकड़ा था। 1 अक्टूबर को रतलाम शहर में स्टेशन रोड पुलिस थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर नीलम लॉज में आई.पी.एल सट्टा चल रहा था। पुलिस ने दबिश देकर सट्टा करते हुए आरोपियों को रंगे हाथो पकड़ा। इसके पूर्व 27 सितंबर को ही नीलम लॉज में ही 5 आरोपियों को आईपीएल का सट्टा करते पकड़ा था।


इसी प्रकार पिपलौदा थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर 30 सितंबर को बस स्टेण्ड क्षेत्र में 5-6 स्थानो पर सट्टा करतें आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस थानो से महज 500 मीटर की दूरी पर सट्टा करने का अपराध करते है। और एक स्थान पर पकड़े जाने के बाद भी निड़र होकर दोबारा उसी स्थान पर वारदात को अंजाम देने से अपराधियों को कोई ड़र नही होता। इसी के चलते जिम्मेदार पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

सट्टे के संचालन विरूद्ध कार्रवाई न कर पाने पर एसपी ने किया निलंबित

सट्टा संचालन के विरूद्व कार्रवाई न करने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे है। जिसमें पुलिसकर्मियों की उदासीनता तो दिखती ही है साथ ही अपराधियों के हौसले बुलंद होते है। पुलिसकर्मियों की यही उदासीनता उनके निलंबन का कारण बन जाती है। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने सट्टा संचालन के विरूद्व कोई कठोर कार्रवाई नहीं होने पर 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

इन पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

सट्टा संचालन के विरूद्व कार्यवाही न करने के कारण स्टेशन रोड थाने के बीट प्रभारी उ.नि. विजय सागरीय, आर. 324 हिम्मत सिंह, थाना पिपलौदा के उ.नि. महैन्द्र सिंह चौहान, आर. 114 सतपाल को पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *