वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मिलिट्री हॉस्पिटल महू में हुए प्लाज्मा डोनेशन शिविर में सैन्य कर्मियों ने लिया उत्साह से हिस्सा -

मिलिट्री हॉस्पिटल महू में हुए प्लाज्मा डोनेशन शिविर में सैन्य कर्मियों ने लिया उत्साह से हिस्सा

1 min read

🔲 50 सैन्य कर्मी ने किया प्लाज्मा दान

🔲 रतलाम के फौजी नायक कुंदन देवड़ा ने भी लिया हिस्सा

हरमुद्दा
रतलाम/महू,3 अक्टूबर। मिलिट्री हॉस्पिटल महू में शनिवार को प्लाज्मा डोनेशन शिविर आयोजन किया गया। प्लाज्मा डोनेशन शिविर मे सैन्य कर्मियों ने बढ़-चढ़ कर अपना प्लाज्मा दान किया। प्लाज्मा दान करने वाले सभी सैन्य कर्मियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

मिलिट्री हॉस्पिटल महू और एम वाय हाॅस्पिटल इंदौर के तत्वावधान में मिलिट्री हाॅस्पिटल कमान्डेंट ब्रिगेडियर अमित शर्मा की अध्यक्षता में शिविर हुआ।

50 सैन्य कर्मियों ने किया प्लाज्मा दान

IMG_20201003_171734

 

उल्लेखनीय है कि वर्तमान समय में सम्पूर्ण विश्व में फैली कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों की जान बचाने के लिए अपना प्लाज्मा की जरूरत है। इसी भावना से 50 सैन्य कर्मियों ने प्लाज्मा दान किया। शिविर में रतलाम धीरज शाह नगर निवासी, फौजी नायक कुन्दन देवड़ा जो कि वर्तमान में मिलिट्री हॉस्पिटल महू में ही पोस्टेड है, उन्होंने भी अपना प्लाज्मा दान किया। प्लाज्मा दान करने वाले सभी सैन्य कर्मियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *