वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेत के रास्‍ते को लेकर 2 पक्षों में हुए विवाद, एक पक्ष के 3 लोगों को गंभीर चोंट -

खेत के रास्‍ते को लेकर 2 पक्षों में हुए विवाद, एक पक्ष के 3 लोगों को गंभीर चोंट

हरमुद्दा

पिपलौदा, 7 अक्टूबर। थाना क्षेत्र के ग्राम कमलाखेड़ा में खेत के रास्‍ते को लेकर 2 पक्षों में हुए विवाद में एक पक्ष के 3 लोगों को गंभीर चोंट आई है। इन्‍हें रतलाम के जिला चिकित्‍सालय में भर्ती किया है।
थाना प्रभारी के.एल.पटेल ने हरमुद्दा को बताया कि कचरूलाल पिता नंदा जी पोरवाल ने रिपोर्ट करवाई है कि ग्राम के ही पृथ्‍वीराज गायरी तथा उसका पुत्र मुकेश उसके निजी खेत से जबरन ट्रेक्‍टर निकालना चाहते थे। खेत पर काम कर रही कचरू की मॉं कंकुबाई ने उसे रोका तो विवाद करने लगा। यह देख कर उसका पुत्र दिलीप मौके पर पहॅुचा तो मुकेश ने उसके साथ भी मारपीट की। ग्राम में सूचना मिलने पर कचरूलाल खेत पर पहॅुचा तो आरोपी पृथ्‍वीराज तथा मुकेश ने उसके साथ भी लाठियों तथा तलवार से हमला कर दिया। घटना में कचरूलाल उसकी मॉं कंकुबाई तथा पुत्र दिलीप को गंभीर चोंट आई है। पुलिस ने मामले में पृथ्‍वीराज तथा मुकेश गायरी पर साधारण मारपीट, गाली गलौच तथा जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज किया है। मामले में परिजनों का कहना है कि चोंट गंभीर होने के कारण रतलाम के जिला चिकित्‍सालय में भर्ती किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *