वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बाइक सवार तीन युवाओं को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल -

बाइक सवार तीन युवाओं को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

हरमुद्दा

रतलाम,12 अक्टूबर। सोमवार को सालाखेड़ी फोरलेन पर लापरवाही पूर्व बाइक चला रहे तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। जिससे एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह सालाखेड़ी फोरलेन स्थित धनलक्ष्मी दाल मील के सामने उज्जैन से लौट रहे बाइक पर सवार तीन लोग ट्रक की चपेट में आ गए। दुर्घटना में पीएनटी कॉलोनी निवासी त्रिलोकी पिता सूरतराम तेली 18 वर्षीय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही उसके साथी कालू पिता कुंवरसिंह चौहान 19 वर्षीय तथा संदीप पिता धर्मेंद्र 17 वर्षीय दोनों निवासी करमदी गंभीर रूप से घायल हो गए।

तीनों को पहुंचाया तत्काल अस्पताल

घटना की जानकारी मिलते ही सालाखेड़ी चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मृतक और दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहा घायलों को उपचार जारी है। वही मृतक त्रिलोकी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

और ले लिया ट्रक ने अपनी चपेट में

सालाखेड़ी चौकी से मिली जानकारी के अनुसार अपनी नई बाइक से तीनो युवक उज्जैन से लौट रहे थे। इस दौरान धनलक्ष्मी दाल मील के सामने तेज गति से चलती बाइक में त्रिलोकी पेट्रोल का रिजर्व लगाने के लिए झुका था, जिससे उनकी गाड़ी रफ़्तार अचानक कम हो गई। उसकी दौरान पीछे आ रहे एक ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठे कालू और संदीप एक तरफ गिर गए और त्रिलोकी ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फ़रार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *