वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पारिवारिक विवाद : एक महिला को चोट आई, 2 म‍हिला सहित 5 पर प्रकरण दर्ज -

पारिवारिक विवाद : एक महिला को चोट आई, 2 म‍हिला सहित 5 पर प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा

पिपलौदा, 12 अक्टूबर। थाना क्षेत्र के ग्राम नबाबगंज में पारिवारिक विवाद में एक महिला को चोंट आई है तथा महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने 2 म‍हिला सहित 5 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है।
थाना प्रभारी के एल पटेल ने हरमुद्दा को बताया कि ग्राम नवाबगंज की माया कुंवर पति रामसिंह निवासी नागदा हाल मुकाम नवाबगंज ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसके ससुराल में वर्तमान में आवास की समस्‍या के कारण वह 2 वर्ष से अपनी बहन निहालकुंवर के यहां अपने 2 बच्‍चों के साथ रह रही हूं।

दवाई लेने गई तो की मारपीट

10 अक्‍टूबर की रात्रि करीब 9 बजे बच्‍चे को दस्‍त लगने के कारण दवाई लेने के लिए ग्राम में दुकान पर जा रही थी, तभी उसकी काकी मंजु कंवर ने गाली गलौच करते हुए बाल पकड़ कर गिरा दिया तथा काका भीमसिंह ने लात घुंसों से पेट में मारा तथा काका जसवंतसिंह ने मुक्‍कों से मेरी पिटाई कर दी। उसके चिल्‍लाने पर तभी ताऊजी का बेटा दिलीप व उसकी मां रीना कुंवर भी आ गर्ई तथा माया कुंवर के साथ लकड़ी से मारपीट की। जिससे गले, सीने तथा जांघ में चोंट आई है।

जान से मारने की धमकी दे गए आरोपी

उसकी माता सुगन कुंवर व बहन के लड़के अमरदीप ने बीच बचाव किया। जाते हुए आरोपी जान से मारने की धमकी दे गए हैं। मामले में साधारण मारपीट, गाली गलौच तथा जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले में महिला का मैडिकल करवाया गया है तथा जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *