वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ट्यूबवेल खनन के लिए बोरवेल मशीन संचालक किसानो से ले रहे परमिशन के लिए पांच से दस हजार रुपए -

ट्यूबवेल खनन के लिए बोरवेल मशीन संचालक किसानो से ले रहे परमिशन के लिए पांच से दस हजार रुपए

🔲 एसडीएम से चर्चा की किसान नेता धाकड़ ने

हरमुद्दा
पिपलौदा, 15 अक्टूबर। पिपलौदा जावरा ब्लाक के किसानो के हित मे विभिन्न समस्याओ के निराकरण को लेकर कांग्रेस किसान नेता डीपी धाकड़ ने अनुविभागीय अधिकारी राहुल नामदेव घोटे से चर्चा कर ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन में बताया कि ट्यूबवेल खनन के लिए बोरवेल मशीन संचालक किसानो से परमिशन के लिए पांच से ₹10000 ले रहे है जबकि वास्तविकता में परमिशन लेने की आवश्यकता ही नहीं है अगर वह खेती के लिए खनन कर रहा है। जावरा और पिपलोदा मंडी में छोटे किसान को अपने माल की नीलामी करने के लिए वाहन किराए से लेना पड़ रहा है तथा इसका फायदा कुछ बड़े किसान और वाहन मालिक अपने वाहन स्थाई रूप से मंडी परिसर में ही खड़े करके लाभ उठा रहे। छोटे किसानो के लिए बिना वाहन के भी नीलामी कार्य चालू करवाया जाए। प्याज के ट्रैक्टर अरनिया मंडी में खड़े नहीं करके सेजावता में खड़े करवाये जाए। चर्चा के बाद अनुविभागीय अधिकारी राहुल नामदेव घोटे ने आश्वशन दिया है कि प्रशासनिक हर सम्भव मदद किसानों के लिए की जाएगी।

यह थे मौजूद

इस दौरान पिपलोदा जनपद उपाध्यक्ष श्याम सिंह देवड़ा, किसान संघ रमेश धाकड़, युसूफ खान रिंगनोद, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप राव मंडलोई , समरथ धाकड़ , गौरव पोरवाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *