वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दरबार साहिब के दर्शन कर लौट रहे इंदौर के समाजसेवी भाटिया का निधन -

दरबार साहिब के दर्शन कर लौट रहे इंदौर के समाजसेवी भाटिया का निधन

1 min read

🔲 सारंगपुर के पास हुआ हृदयाघात

हरमुद्दा
इंदौर, 16 अक्टूबर। दरबार साहिब अमृतसर से विशेष लगाव रखने वाले गुरदीप सिंह भाटिया का इंदौर लौटते समय निधन हो गया। माह में कम से कम एक बार वे दर्शन के लिए जरूर जाते थे। कोराना काल के दौरान रे पिछले चार-पांच माह से नहीं जा पाए थे। वे अमृतसर दर्शन के लिए सड़क मार्ग से गए थे और वहां से लौटते समय सारंगपुर के पास उन्हें हृदयाघात हुआ। समीपस्थ अस्पताल में उन्हें उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका।

उनके करीबी नरेंद्र सलूजा ने बताया कि मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ केंद्रीय गुरुसिंह सभा के अध्यक्ष समाजसेवी गुरदीप सिंह भाटिया का शुक्रवार को निधन हो गया। वे खालसा कॉलेज के पूर्व चेयरमैन और गुरुसिंघ सभा इंदौर के पूर्व अध्यक्ष सहित कईं संस्थाओं में विभिन्न पदों पर रहे है। उनके निधन की खबर से सिख समाज में शोक व्याप्त है।

अंतिम यात्रा शनिवार को

भाटिया की अंतिम यात्रा 17 अक्टूबर सुबह 10ः30 बजे उनके निवास प्रेम नगर से निकलकर रीजनल पार्क मुक्तिधाम जाएगी। उनके निधन पर देशभर के सिख समाज के प्रमुख वरिष्ठजनों, संस्थाओं और संगठनों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *