वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्वच्छता अभियान में नम्बर-1 लाने के लिए कोई कमी ना रखें : विधायक काश्यप -

स्वच्छता अभियान में नम्बर-1 लाने के लिए कोई कमी ना रखें : विधायक काश्यप

1 min read

🔲 निगम अधिकारियों की बैठक में दिए निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम, 17 अक्टूबर। नगर निगम स्वच्छता अभियान में रतलाम को पहला स्थान दिलाने में कोई कसर ना छोड़े। अभियान के तहत्‌ निर्धारित सभी अवयवों की पूर्ति शत प्रतिशत करने का लक्ष्य रखें, ताकि किसी अवयव में नगर निगम को कम अंक मिलने की संभावना ना बने। यह निर्देश विधायक चेतन्य काश्यप ने नगर निगम आयुक्त व अन्य अधिकारियों को स्वच्छता अभियान के तहत्‌ की जा रही गतिविधियों की समीक्षा करते हुए दिए।

श्री काश्यप ने कहा कि अभियान के तहत जुलवानिया ट्रेचिंग ग्राउंड पर एकत्र पुराने कचरे का डिस्पोजल समय सीमा में किया जाए और नए कचरे के निस्तारण की प्रक्रिया भी नियमित रूप से चलाई जाए, ताकि कचरा निस्तारण के मामले में नगर निगम को पूरे अंक मिले। उन्होंने निगम अधिकारियों को अभियान के अन्य अवयवों, दस्तावेजीकरण, सर्टिफिकेशन, एवं कचरा स्थल मुक्त करने में भी गंभीरता दिखाने के साथ-साथ निगम की कार्यशैली में सुधार लाने के निर्देश दिए।

निगम की कार्यशैली में सुधार जरूरी

श्री काश्यप ने कहा कि सिटीजन फिडबेक का भी स्वच्छता सर्वेक्षण में महत्वपूर्ण स्थान है लेकिन निगम की कार्यशैली में यदि सुधार होगा तो सिटीजन फिडबेक स्वत: ही बेहतर हो जाएगा। इस दौरान निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया, सिटी इंजीनियर एस.सी. व्यास, सहायक यंत्री श्याम सोनी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *