वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान पर फांसी पर लटका युवक, खिलाड़ियों ने देखा तो फैली सनसनी, बैंक में थी नौकरी -

उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान पर फांसी पर लटका युवक, खिलाड़ियों ने देखा तो फैली सनसनी, बैंक में थी नौकरी

🔲  दो बच्चों का पिता युवक रहता था घर परिवार से अलग

हरमुद्दा
रतलाम, 20 अक्टूबर। शहर के सागोद रोड स्थित उत्कृष्ट विद्यालय के खेल मैदान पर युवक फांसी के फंदे पर लटक गया। सुबह खिलाड़ियों ने देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दो बच्चों का पिता युवक बैंक में नौकरी करता था। रात को वह घर नहीं पहुंचा। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीनदयाल नगर थाने पर सुबह 4.30 बजे सूचना मिली कि सागोद रोड स्थित उत्कृष्ट स्कूल के ग्राउंड में एक युवक का शव लटक रहा है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब शव को नीचे उतार कर मामले की जांच की तो मृतक की पहचान अनिल पिता हंसराज धमान 34 वर्षीय निवासी ओसवाल नगर के रूप में हुई है।

निजी बैंक में सुरक्षा गार्ड था युवक

डीडी नगर एसआई मुकेश सस्तिया ने बताया कि मृतक युवक निजी बैंक में सुरक्षागार्ड का काम करता था और सोमवार को डयूटी ख़त्म होने के बाद घर नहीं लौटा था। जिसके बाद पत्नी अपने रिश्तेदारों को फोन कर उसकी तलाश कर रही थी।

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं, मामले की जांच कर रही पुलिस

मंगलवार को सुबह उत्कृष्ट स्कूल के ग्राउंड में सुबह घूमने आए लोगो ने अनिल का शव फांसी पर लटकता देख पुलिस को सूचना दी। मृतक अनिल के दो बच्चे है और वह लम्बे समय से परिवार से अलग रह रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारम्भ कर दी है। फ़िलहाल आत्महत्या के कारणों के पता नहीं चला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *