वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस मारपीट मामले में दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : विधायक काश्यप -

पुलिस मारपीट मामले में दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : विधायक काश्यप

🔲 माली समाज का प्रतिनिधि मण्डल विधायक चेतन्य काश्यप से मिला

हरमुद्दा
रतलाम 20 अक्टूबर। पुलिस द्वारा मारपीट एवं जुलूस निकाले जाने के बाद कल्याण नगर निवासी 21 वर्षीय सागर पिता अमृतलाल माली द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में माली समाज का प्रतिनिधि मण्डल विधायक चेतन्य काश्यप से मिला और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की।
श्री काश्यप ने कलेक्टर गोपालचंद डाड एवं एसपी गौरव तिवारी से चर्चा की और समाजजनों को आश्वस्त किया कि इस मामले में दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा।
माली समाज का प्रतिनिधि मण्डल प्रदेश अध्यक्ष विनोद माली के नेतृत्व में श्री काश्यप से मिला और उन्हें पूरे घटना क्रम की जानकारी दी। श्री माली ने बताया कि मृतक सागर के विरूद्ध कोई आपराधिक प्रकरण नहीं था, इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की एवं जुलूस निकाला। इससे क्षुब्ध होकर सागर ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

दोषी पुलिसकर्मियों पर आपराधिक प्रकरण हो दर्ज

समाजजनों ने श्री काश्यप से दोषी पुलिसकर्मियों के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। श्री काश्यप ने कलेक्टर एवं एस.पी. से चर्चा कर इस मामले को लेकर निष्पक्ष एवं कठोर कार्रवाई करने पर बल दिया।

यह थे मौजूद

इस दौरान मृतक के पिता अमृतलाल माली, जीतू माली, अशोक देवड़ा, बाबूलाल पटेल, राधेश्याम माली, मनीष माली, नितिन राठौड़, गोपाल माली, आशीष पण्डित एवं निर्मल कटारिया मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *