वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर : प्रोफेसर कॉलोनी के 75 वर्षीय बुजुर्ग हार गया जिंदगी की जंग, 51 वीं हुई मौत -

कोरोना कहर : प्रोफेसर कॉलोनी के 75 वर्षीय बुजुर्ग हार गया जिंदगी की जंग, 51 वीं हुई मौत

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 20 अक्टूबर। कोरोना वायरस के दौर में लापरवाही का अंजाम भुगतना पड़ रहा है। मंगलवार को 75 वर्षीय बुजुर्ग जिंदगी से जंग हार गया और मौत हो गई। मंगलवार को 51 वीं मौत हुई है। इसके बावजूद आमजन की लापरवाही कम होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार संक्रमित बढ़ रहे हैं और असमय होने वाली मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है।
जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम की प्रोफेसर कॉलोनी साक्षी पेट्रोल पंप के पीछे के रहवासी 75 वर्षीय कोविड पॉजिटिव पुरुष जिन्हें 15 अक्टूबर को भर्ती किया गया था उनकी 20 अक्टूबर को मृत्यु हो गई।

सबक लेने की बजाए दबंग बन घूम रहे आमजन

मौत की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लग रहा है। लगातार आंकड़े बढ़ रहे हैं। बावजूद इससे सबक लेने की बजाय दबंग बन घूम रहे हैं। हैंड सैनिटाइजर और मास्क को भील गए है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है। वायरस के प्रति जरा भी खौफ नहीं रहा है जबकि हर दिन जान से हाथ धो रहे हैं।

लगा रहे असमय मौत को गले

मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री बार-बार आह्वान कर रहे हैं। कोरोना वायरस अभी गया नहीं है। पालन पूरा पूरा करना है, लॉकडाउन की छूट दी गई है। ढिलाई बरत ना कतई ठीक नहीं है। लापरवाही करने वाले ने केवल स्वयं को अपितु परिवार और क्षेत्र को भी संक्रमित कर रहे हैं। कई लोग इस संक्रमण को सहन नहीं कर पा रहे हैं और असमय मौत को गले लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *