वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना महामारी से बचना है तो फेस मास्क जरूरी : डॉ. कोठारी -

कोरोना महामारी से बचना है तो फेस मास्क जरूरी : डॉ. कोठारी

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 25 अक्टूबर। जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक दो गज की दूरी व मास्क जरूरी है। यह बात श्री सांई योग साधना केन्द्र एवं ध्यान केन्द्र में मास्क पहननने व अन्य को भी पहनने के लिए चलाए जा रहे अभी मास्क ही वैक्सीन है। अभियान से प्रेरित होकर आयोजित शपथ केन्द्र के निर्देशक डॉ. प्रदीप कोठारी ने कही और शपथ दिलवाई।

जिंदगी में कोरोना महामारी से बचने के लिए सावधानी भी जरूरी है। आपने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए नियमित रूप से योग, प्राणायाम व ध्यान करना चाहिए जिससे आप और आप का परिवार स्वस्थ रह सके। सभी योग साधकों को योग संचालक डॉ. प्रकाश चौपड़ा, ऋचा चौहान एवं प्रियंका बाफना मास्क का वितरण किया गया।कार्यक्रम में योग धाम के सम्पादक मिश्रीलाल सोलंकी ने कोरोना के विरूद्ध जंग जितने में सर्तकता के साथ मास्क की अनिर्वायता पर जोर देते हुए कहा कि बार-बार साबुन से हाथ धोना भी जरूरी है ।

यह थे मौजूद

कार्यक्रम में हस्तीमल चौपड़ा, भंवरलाल चपड़ोत, महेन्द्र सिसौदिया, सत्यनारायण मंत्री, विरेन्द्रसिंह रघुवंंशी, महावीर सिंह सक्तावत,  मनसुख चौपड़ा, दीपा पुजांवत, मोहिनी चावला आदि उपस्थित थे। संचालन विकास चौपड़ा ने किया। आभार हेमंत मेहता ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *