वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर : 52 वर्षीय महिला की मौत, आंकड़ा हुआ 59, नवंबर के पहला -

कोरोना कहर : 52 वर्षीय महिला की मौत, आंकड़ा हुआ 59, नवंबर के पहला

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 3 नवंबर। कोरोना का कहर लगातार जारी है। परिवार के लोग संक्रमित होकर अपनी जान गवा रहे हैं। नवंबर महीने की पहली मौत मंगलवार को हो गई।
कोरोना वायरस से अब तक जिले में 59 महिला पुरुष की मौत हो चुकी है।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम के बापू नगर जावरा रोड निवासी 52 वर्षीय कोविड-पॉजिटिव महिला की मंगलवार को मौत हो गई। महिला को 2 नवंबर को ही भर्ती किया गया था।

नतीजा भुगतना पड़ रहा परिजनों को 

रात के तापमान में कमी के बाद पहली बार महिला की मौत हुई है। संक्रमित होने के बाद उपचार नहीं कराने क्या नतीजा परिजनों को भुगतना पड़ रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण को हल्के में ले रहे हैं और असमय मौत के मुंह में समा रहे हैं। कलेक्टर ने भी आम जनता से आह्वान किया है कि सेहत में हल्की सी गड़बड़ी होने पर ही तुरंत जिला चिकित्सालय में उपचार करवाएं, लेकिन आमजन अभी भी मानने को तैयार नहीं है। जब तक संभलते हैं, तब तक काफी देर हो चुकी होती है। अब तक संक्रमित होने का वालों का आंकड़ा भी 2300 के पार हो चुका है। संक्रमित होने वालों में फिर इजाफा हो चुका है।

IMG-20201103-WA0182

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *