वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आतिशबाजी की एक दुकान के लिए तीन उम्मीदवार, फैसला लॉटरी पद्धति से 6 नवंबर को -

आतिशबाजी की एक दुकान के लिए तीन उम्मीदवार, फैसला लॉटरी पद्धति से 6 नवंबर को

🔲 159 भू खण्डों के 462 आवेदन कतार में

हरमुद्दा
रतलाम, 5 नवंबर। रतलाम शहर में दीपावली पर्व के दृष्टिगत आतिशबाजी व्यवसाय के लिए भूखंडों के लिए। आवेदन काफी अधिक संख्या में पहुंचे हैं। एक भूखंड के लिए करीब 3 आवेदन है। अब फैसला लॉटरी पद्धति से 6 नवंबर को होगा।
एसडीएम रतलाम शहर अभिषेक गहलोत ने बताया कि इस वर्ष भी दीपावली त्यौहार के अवसर पर शहर में अंबेडकर मैदान, त्रिवेणी मेला मैदान स्थल तथा बरबड़ मेला मैदान स्थल पर अस्थाई आतिशबाजी व्यवसाय के लिए भूखंड आवंटित किए जाएंगे। पुराने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में लॉटरी पद्धति से आवंटित किए जाने वाले 159 भूखंडों के लिए 462 आवेदन पत्र प्राप्त हुए हैं। आगामी 6 नवंबर को पुराने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में समस्त आवेदकगण निर्धारित समय 10:30 बजे लाइसेंस के लिए अनुविभागीय दंडाधिकारी रतलाम शहर में दिए गए आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में एसडीएम कार्यालय रतलाम शहर में जो प्रस्तुत किया गया, उसकी एक छायाप्रति पर संबंधित को कार्यालय की सील अंकित कर दी गई जमा रसीद वाली छायाप्रति तथा अपने परिचय पत्र के साथ उपस्थित होने पर ही लॉटरी स्थल पर प्रवेश दिया जाएगा। लॉटरी स्थल पर मोबाइल फोन प्रतिबंधित रहेगा। मोबाइल लेकर आने वाले आवेदक को स्थल पर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अनुपस्थिति के दशा में स्थल आवंटन के संबंध में नियमानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *