वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल संचालक के साथ लूट और मारपीट, कार पर किया हमला -

मेडिकल संचालक के साथ लूट और मारपीट, कार पर किया हमला

हरमुद्दा

इंदौर, 21 नवंबर। नेमावर रोड पर नकाबपोश तीन बदमाशों ने मेडिकल संचालक रविंद्र तंवर पर हमला कर 49 हजार रुपए लूट लिए। वे मेडिकल शॉप बंद कर कार से घर जा रहे थे। बदमाशों ने पत्थर और डंडे से उनकी कार का कांच फोड़ दिया। रुपए लूटने के बाद भी उन्हें बेरहमी से पीटते रहे। भंवरकुआं थाना पुलिस ने सामान्य चोरी का केस दर्ज किया है।

स्कंद धाम कॉलोनी निवासी रविंद्र पुत्र नरसिंग तंवर के मुताबिक घटना नेमावर रोड स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप की है। रात में हाट मीट क्षेत्र स्थित मेडिकल स्टोर बंद कर कार से घर जा रहे थे। घर से आधा किमी दूरी पर एक बदमाश ने कार पर पत्थर से हमला किया और कांच फोड़ दिया। वे कुछ समझ पाते इसके पूर्व दो बदमाश डंडे लेकर आ गए। एक बदमाश ने कार का सामने वाला शीशा तोड़ दिया। गाड़ी रोकते ही एक बदमाश ने 49 हजार रुपयों से भरी थैली निकाल ली। रुपए लेने के बाद भी उन्हें पीटने के लिए खींचने लगे। घबराहट में रविंद्र ने स्टेयरिंग नहीं छोड़ी और मदद के लिए आवाज लगाने लगे।

बदमाशों ने पीट पीट कर हाथ तोड़ दिए

रविंद्र के मुताबिक तीनों बदमाशों के हाथ में डंडे थे। रुपए लेने के बाद भी उन्हें मारने का प्रयास किया। जब कार से नहीं निकला तो डंडे मारकर हाथ तोड़ दिए। थाना पहुंचा तो पुलिस ने सामान्य चोरी का केस दर्ज किया। टीआइ के मुताबिक आरोपितों पर अड़ीबाजी की धारा भी लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *