वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आए थे सेवा कार्य को देखने, मगर प्रेरित होकर कर दिया रक्तदान -

आए थे सेवा कार्य को देखने, मगर प्रेरित होकर कर दिया रक्तदान

हरमुद्दा

रतलाम, 22 नवंबर। एनसीसी दिवस के अवसर पर कॉमर्स कॉलेज के एनसीसी एवं खेल अधिकारी संजीव वर्मा अपने एनसीसी के कैडेट्स को लेकर मानव सेवा समिति ब्लड बैंक अवलोकन के लिए पहुंचे। सभी इतने प्रभावित हुए कि वह रक्तदान कर गए। मास्क लगाने की जागरूकता समाज में फैलाने की शपथ भी ली।

मानव सेवा समिति के पूर्व ब्लड बैंक प्रभारी गोविंद काकानी ने हरमुद्दा को बताया कि मैंने उन्हें ब्लड बैंक का अवलोकन करवा कर उन्हें रक्तदान की जानकारी से अवगत करवाया।

और हो गए प्रेरित कर दिया रक्तदान

जिससे प्रेरित होकर अधिकारी श्री वर्मा, सोनू बारोड एवं प्रकाश बोरासी ने एनसीसी कैडेट खुशबू गढ़वानी, रितिका गहलोत, कीर्ति यादव, निकिता पांचाल, जया सोनगरा एवं सपना चौधरी ने रक्तदान किया।

IMG_20201026_114645

रक्तदान करने वालों को दिए स्मृति चिह्न

रक्तदान करने वालों को मानव सेवा समिति के पूर्व अध्यक्ष सुरेश चंद्र अग्रवाल एवं पूर्व ब्लड बैंक प्रभारी गोविंद काकानी ने प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

मास्क लगाने की जागरूकता समाज में फैलाने की ली शपथ

IMG_20201122_175247

सभी को नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में सहयोग करने की एवं कोरोना महामारी को रोकने में प्रशासन द्वारा दिए गए नियमों के पालन के लिए लोगों में मास्क लगाने की जागरूकता समाज में फैलाने की शपथ भी दिलवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *