वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अमृतसर के आसपास धमाकों की आवाज से दहशत का माहौल -

अमृतसर के आसपास धमाकों की आवाज से दहशत का माहौल

हरमुद्दा
अमृतसर। यहाँ पर देर रात को हुई धमाकों की आवाज से आमजनों में दहशत का माहौल है। धमाके कैसे थे और कौन कर रहा, इस बारे में पता नहीं चला है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने यह माना कि शहर के आसपास धमाकों की आवाज सुनाई दी है।
सूत्रों से मिली जानकारी का अनुसार यह भी चर्चा सुनने को मिली कि यह धमाके विमान के पास से निकलने की वजह से हुए थे। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि शहर के आसपास दो धमाके हुए हैं लेकिन यह विमान के नहीं लगते। जानकारियां तो यह भी आई है कि जोरदार धमाकों की चलते कुछ घरों के कांच भी टूट गए है।। धमाके इतने जोरदार थे कि इनकी आवाज सिर्फ अमृतसर शहर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्रों में भी सुनाई दी। कई जगह लोग दहशत के मारे घरों से बाहर निकल आए।
दहशत में नहीं आएं
शहर में कई जगह पुलिस ने लोगों को समझा कर घरों को भेजा। इसी बीच पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव और डीसी शिव दुलार सिंह ढिल्लों ने बताया कि अभी तक उन्हें धमाके कहां पर हुए हैं इसकी जानकारी नहीं मिली है। जांच की जा रही है। सीपी ने कहा कि धमाके विमान की वजह से सोनिक बूम के भी हो सकते हैं। डीसी ने लोगों से अपील की कि वह दहशत में न आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *