वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिसकर्मी की लाश पेड़ पर लटकी मिली, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई -

पुलिसकर्मी की लाश पेड़ पर लटकी मिली, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

🔲 मृतक का बैग शीतला माता मंदिर के परिसर में मिला

🔲 मिर्जा हिंदुस्तानी

बांसवाड़ा, 27 नवंबर। ड्यूटी पर निकले पुलिसकर्मी का शव पेड़ पर लटका मिलने से जिले के मोटा गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल भिजवाया गया। परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शव को लटकाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के मोटा गांव थाना क्षेत्र के जगपुरा चौकी के ग्राम पंचायत सोना मंगरी के पास चितलिया पहाड़ी पर प्रकाश पुत्र शंकरलाल निनामा की लाश मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई।

IMG_20201126_225138

घटनास्थल पर पहुंचे मोटा गांव थाना के अधिकारी हेमंत चौहान ने हरमुद्दा को बताया कि पुलिस जवानों के साथ चितलिया पहाड़ी पर पहुंचे तो वहां पर प्रकाश का लाश पेड़ पर लटकी हुई मिली। प्रकाश के परिजनों का कहना है कि प्रकाश घर से सुबह अपनी ड्यूटी के लिए सलूंबर निकला हुआ था। प्रकाश पुलिस विभाग सलूंबर में कार्यरत था और गुरुवार शाम को चितलिया पहाड़ी पर उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली।

IMG_20201126_235507

मृतक प्रकाश का बैग शीतला माता मंदिर के परिसर में पड़ा हुआ मिला। प्रकाश के परिजनों का आरोप है कि किसी ने हत्या कर लाश पेड़ पर लटका दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *