वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर : 51 वर्षीय पुरुष भी नहीं लड़ पाए कोरोना से, हो गई 73 वीं मौत -

कोरोना कहर : 51 वर्षीय पुरुष भी नहीं लड़ पाए कोरोना से, हो गई 73 वीं मौत

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 7 दिसंबर। कोरोना वायरस से ना केवल बुजुर्ग दम तोड़ रहे हैं बल्कि कम उम्र के लोग भी इससे बच नहीं पा रहे हैं। मंगलवार को एक 51 वर्षीय पुरुष कोरोना वायरस से लड़ नहीं पाया और दम तोड़ दिया। अब तक जिले में 73 वीं मौत कोरोना वायरस के चलते हो गई है।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम के कोठारी वास निवासी 51 वर्षीय कोविड-पॉजिटिव पुरुष जिन्हें 4 दिसंबर को भर्ती किया गया था, उनकी मृत्यु 7 दिसंबर को हो गई।

सेहत के प्रति गंभीर नहीं

बाजार में मांगलिक आयोजन की भीड़ भाड़ है। गार्डन में वैवाहिक उत्सव में आमजन उत्साह और उमंग के साथ शामिल हो रहे हैं इस दौरान वे भूल रहे हैं कि कोरोना वायरस अभी गया नहीं है। तेजी से फैल रहा है। बावजूद इसके लापरवाही का आलम चल रहा है। नतीजतन लोग संक्रमण के शिकार तो हो रहे हैं लेकिन सेहत के प्रति गंभीर नहीं है। जब उनको समय मिलेगा तो चेकअप करवाएंगे। हो सकता है तब तक काफी विलंब हो जाए और संभलना मुश्किल हो जाए। मगर यह बात आम जन की समझ में नहीं आ रही है। वही लोग अच्छी तरीके से जानते हैं, जिन्होंने अपने परिजनों को कोरोना वायरस के कारण खोया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *